सोनौली: महिलाओ के विवाद में खूनी संघर्ष,चले राड और तलवार एक दर्जन घायल,तीन गम्भीर।

सोनौली: महिलाओ के विवाद में खूनी संघर्ष,चले राड और तलवार एक दर्जन घायल,तीन गम्भीर।

सोनौली: महिलाओ के विवाद में खूनी संघर्ष,चले राड और तलवार एक दर्जन घायल,तीन गम्भीर।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 गांधीनगर में महिलाओं के बीच हुए विवाद को लेकर खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से एक दर्जन लोग घायल हैं। जिनमें तीन की हालत गंभीर है। जिनका इलाज नौतनवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनौली: महिलाओ के विवाद में खूनी संघर्ष,चले राड और तलवार एक दर्जन घायल,तीन गम्भीर।पर चल रहा है।
गुरुवार की शाम को गांधी नगर में दो पड़ोसी रामकेवल और बुधिराम के महिलाओं के बीच एक मामले को लेकर हुए तकरार के बाद मारपीट के बाद मामला खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और एक पक्ष ने तलवार और रॉड से हमला कर लोगों को गंभीर रूप से घायल कर सोनौली: महिलाओ के विवाद में खूनी संघर्ष,चले राड और तलवार एक दर्जन घायल,तीन गम्भीर।दिया है।
घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल लाई। गंभीर रूप से घायलों में दीपू, सुमन, और रामकेवल बताए गए हैं।
जबकि दोनों पक्षों से कुल 12 लोग घायल हैं ।
जिनके नाम एक पक्ष से रामकेवल मौर्य, पालकी देवी, दीपू, सुमन, रामचंद्र, कामता, माया है। जबकि दूसरा पक्ष बुद्धराम, लक्ष्मण, पुनीता घायल हैं। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों का इलाज नौतनवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर हो रहा है।सोनौली: महिलाओ के विवाद में खूनी संघर्ष,चले राड और तलवार एक दर्जन घायल,तीन गम्भीर।सोनौली: महिलाओ के विवाद में खूनी संघर्ष,चले राड और तलवार एक दर्जन घायल,तीन गम्भीर।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे