सोनौली कस्बे से नशे के करोबारी को उठा ले गयी नेपाल पुलिस, चर्चा का विषय।

सोनौली कस्बे से नशे के करोबारी को उठा ले गयी नेपाल पुलिस, चर्चा का विषय।

सोनौली कस्बे से नशे के करोबारी को उठा ले गयी नेपाल पुलिस, चर्चा का विषय।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारतीय सीमा के सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैण्ड के पास से नेपाल पुलिस की सिविल टीम ने एक नेपाली युवक को जबरिया टांग कर नेपाल उठा ले जाने की खबर से कस्बे में सनसनी फैल गयी है और कस्बे में चर्चाओ का बजार गर्म हो गया है।
खबरो के मुताबिक मंगलवार की दोपहर को रोडवेज बस स्टैण्ड के निकट एक होटल के सामने से कुछ नेपाली युवक एक युवक को घेर कर पकड़ लिया और उसकी गहन तलासी लेने के बाद उसे जबरिया एक रिक्से पर लादकर नेपाल की तरफ लेकर चले गये।
भारतीय सीमा से नेपाल के लोगो द्वारा किसी युवक को पकड़ कर ले जाने की खबर जंगल में आग की तरह गूंजने लगा। पूरे कस्बे में एक तरह से सनसनी फैल गया। जिस युवक को सिविल टीम ने पकड़ा वह नेपाल का निवासी मादक पदार्थ हेरोइन के कारोबार से जुड़ा होना बताया गया है। भारतीय सीमा में घुसकर नशे के कारोबारी को पकड़ने वाली टीम नेपाल के ड्रग्स के खुफिया बिंग के लोग बताये गये है।
भारतीय सीमा के सोनौली कस्बे से पकड़ कर ले जाने की खबर ने पुलिस और एसएसबी के शक्रियता प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।

इस संबंध में चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने कहा कि चार नेपाली नशेड़ी युवक आपस में झगड़ने के बाद एक रिक्से पर बैठकर नेपाल चले गये। नेपाल पुलिस द्वारा युवक को ले जाने की सूचना हमें नहीं है। नेपाल बिलैया के इंस्पेक्टर वीर बहादुर थापा ने इंडो नेपाल को दूरभाष पर बताया कि नेपाल की पुलिस ना भारतीय सीमा में गई है और ना ही किसी को भारतीय सीमा से पकड़ कर लाई है जो चर्चाएं हो रही हैं वह निराधार है।

(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे