मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य —पंकज चौधरी

मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य ---पंकज चौधरी

मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य ---पंकज चौधरीमोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही कार्य —पंकज चौधरी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
मोदी और योगी की सरकार नीति बनाती है हम चौकीदार है, उनकी योजनाओं को पालन कर जन-जन तक पहुंचाते हैं। 24800 किलोमीटर सड़क भारत में बनना है। जिसको भारत माला योजना के तहत कई देशो को जोड़ने के लिए बनाएगी। जिसमें महराजगंज और रुपईडीहा को

मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य ---पंकज चौधरी
चित्र परिचय–अमन मणि त्रिपाठी विधायक नौतनवा

चयनित किया गया है।
उक्त बातें शुक्रवार की दोपहर को सोनौली नगर पंचायत के वार्ड नं चार माधव राम नगर में महराजगंज जनपद के भाजपा सांसद पंकज चौधरी ने एक संपर्क मार्ग का शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहीं।
श्री चौधरी ने कहा कि यह सरकार गरीबों के हित के लिए कार्य कर रही है, इस सरकार ने गरीबों को शौचालय, रसोई गैस, बिजली और आवास प्रत्येक व्यक्तियों को देने के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा कि फैसला आपको करना है कि काम जीतेगा या फिर जाति।
इसी क्रम में विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी ने कहा कि तिलहवा के लोग एक लंबे समय से संपर्क मार्ग से विहीन थे जिन्हें मुख्य मार्ग से आज जोड़ दिया गया है। जब भी कोई इस क्षेत्र पर आफत बिपत आई तो सड़क से लेकर सदन तक हमने आवाज बुलंद किया है। उन्होंने कहा कि मेरे खून का एक-एक कतरा आपकी सुरक्षा और सम्मान के लिए बहेगा।
मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य ---पंकज चौधरीसुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली ने कहा कि बार्डर तक जा रही यह सड़क सोनौली से जाम को निजात दिलाएगी। सोनौली को बचाने के संघर्ष में मेरी जान चली जाए, लेकिन सोनौली टूटने न पाए, यह हम सब की जिम्मेदारी है। यह सरकार गरीबों के लिए बहुत कुछ कर रही है। उन्होंने विकास पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि इस वैकल्पिक मार्ग से इस क्षेत्र का मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य ---पंकज चौधरीविकास होगा।
इसके उपरांत सांसद, विधायक व वरिष्ठ नेता सुधीर त्रिपाठी ने विधि विधान के साथ पूजा अर्चना के बाद तिलहवा संपर्क मार्ग का फीता काटकर शिलान्यास किया। इसके पहले सुधीर त्रिपाठी ने सासंद और विधायक का फूल माला पहना कर भब्य स्वागत किया। कार्यक्रम का मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य ---पंकज चौधरीसंचालन शिरिष पांडेय ने किया।
इस मौके पर समीर त्रिपाठी, बबलू सिंह, प्रदीप सिंह, प्रेम जायसवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष बबलू सिंह, प्रदीप नायक, अमीर आलम, अफरोज, रामानंद, अष्टभुजा, पप्पू सिंह, पप्पू खान, आशुतोष त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में मोदी और योगी की सरकार गरीबो के लिए कर रही है कार्य ---पंकज चौधरीलोग उपस्थित रहे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे