सोनौली बार्डर: भारत – नेपाल सीमा पर सूचना तंत्र किया जायेगा मजबूत—-एसपी

सोनौली बार्डर: भारत - नेपाल सीमा पर सूचना तंत्र किया जायेगा मजबूत----एसपी

सोनौली बार्डर: भारत - नेपाल सीमा पर सूचना तंत्र किया जायेगा मजबूत----एसपीभारत-नेपाल सीमा पर सूचना तंत्र किया जायेगा मजबूत—-एसपी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर सूचना तंत्र को और मजबूत किया जायेगा।जनवरी में सिपाहियो के कमी की समस्या समाप्त हो जायेगी। सोनौली को जाम से मुक्त के लिए प्रयास किया जा रहा है व्यापारियो से भी सहयोग लिया जायेगा।
उक्त बाते सोमवार की शाम भारत नेपाल के सोनौली बार्डर पर स्थित नागरिक पुलिस चौकी पर पहुंचे नवागत पुलिस अधीक्षक महराजगंज रोहित सिंह सजवान सोनौली बार्डर के निरीक्षण के उपरान्त पत्रकारो से बातचीत में कहीं।
श्री सजवान ने पत्रकारो का जवाब देते हुए कहा कि सोनौली में ट्राफिक जाम की समस्या है इससे निजात के लिए व्यवस्था किये जाने के निर्देश दिये गये है।रोडवेज बसे सड़क पर नहीं लगेगी प्राइवेट बसे रोडवेज स्टैण्ड से दूर खड़ी होगीं । अपराध को 8रोकने के लिए समय समय पर समन्यवय बैठक होती है। संदिग्धो को चिन्तित किये जाने की कार्यवाही किया जाता है।
भारत नेपाल बार्डर को व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने के लिए सुरक्षा तंत्र और मजबूत किया जायेगा। उन्होंने यह कहां कि बार्डर का निरीक्षण कर जानकारी ली जा रही है।
इसके पहले उन्होंने नेपाल पुलिस के प्रभारी निरीक्षक बेलहिया से भी वार्ता कर बार्डर की समस्या तथा समन्यवय की जानकारी ली।
बार्डर निरीक्षण के दौरान आशुतोष शुक्ला एएसपी डा० धमेन्द्र यादव सीओ नौतनवा इस्पेक्टर सोनौली आनन्द गुप्ता मौजूद रहे।
(महराजगंज उ०प्र०)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे