नौतनवा: जिला स्तरीय तहसील दिवस में 293 शिकायते आयी 12 का हुआ निस्तारण।

नौतनवा: जिला स्तरीय तहसील दिवस में 293 शिकायते आयी 12 का हुआ निस्तारण।

नौतनवा: जिला स्तरीय तहसील दिवस में 293 शिकायते आयी 12 का हुआ निस्तारण।नौतनवा: जिला स्तरीय तहसील दिवस में 293 शिकायते आयी 12 का हुआ निस्तारण।
कोटेदार के विरूद्ध ग्रामीणो ने किया प्रर्दशन,डीएम को सौपा पत्र।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: जिला स्तरीय तहसील दिवस नौतनवा में आज फिर फरियादियों की संख्या काफी बढ़ गया । सुबह साढे दस बजे फरियादियो की संख्या कम रहा कितु दोपहर को संख्या काफी बढ गया और अपनी शिकायत रजिस्टर्ड कराने के लिए लाइन मे लगे रहे 293 मामले आये जिसमें 12 मामले का निस्ताण हुआ ।
नौतनवा: जिला स्तरीय तहसील दिवस में 293 शिकायते आयी 12 का हुआ निस्तारण।मंगलवार को जिला स्तरीय तहसील दिवस में उपस्थित डीएम अमरनाथ उपाध्याय तथा एसपी रोहित सिंह सहवाज ने नौतनवा तहसील के सभागार में आयोजित जिला स्तरीय तहसील दिवस में समय से उपस्थित होकर फरियादीयो की समस्याओं को सुने और तत्काल निस्तारण का संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया ।
इस मौके पर जिले के सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे । डीएम अधिकारियों को निर्देश दिये है कि समस्याओं को गंभीरता से लें और छोटे-छोटे समस्याओं पर विशेष ध्यान देते हुए उसका तत्काल निस्तारण करावे ।
इसी क्रम में विधायक नौतनवा अमनमणि त्रिपाठी भी उपस्थित होकर ग्रामीणो की समस्याओ को सुने और क्षेत्र की प्रमुख समस्याओ से अवगत कराया।
भाजपा के नौतनवा विधान सभा प्रभारी समीर त्रिपाठी ने भी डीएम से मिलकर क्षेत्र की सस्याओ से अवगत कराये ।
ग्रामीण कोटेदार के विरुद्ध प्रदर्शन कर डीएम को सौपा पत्र——–
सुनपिपरी गांव के सिहंपुर मौजा के कोटेदार रामवृक्ष के विरुद्ध कैलाश प्रसाद के नेतृत्व मे सैकड़ो ग्रामीणो राशन कम देने एवं निर्धारित सरकारी मूल्य से अधिक मुल्य लिए जाने के शिकायत करते हुए डीएम को एक शिकायत पत्र सौपा है। डीएम से शिकायतो के क्रम में सोनपिपरी गांव के ही गुङ्डू गुप्ता ने चर्म स्थान के भूमि पर कुछ लोगों द्वारा अवैध रुप से कब्जा करने का आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र दिया है। सोनौली कस्बे के सुरेशमणि त्रिपाठी ने रामजानकी मंदिर में संदिग्ध व्यक्तियों के रहने की शिकायत कप्तान से किया है। मनोज राना भूतपूर्व सैनिक ने सोनौली/नौतनवा वाया ठूठीबारी से महराजगंज तक रोडबेज बस चलाने की मांग को लेकर डीएम को पत्र दिया है।
पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के पैयसिया लाइन में उसी गांव के दिनेश कुमार पुत्र बैजनाथ ने घनी आबादी में अवैध रूप से दबंग व्यक्ति द्वारा भट्ठा लगाने का शिकायत करते हुए डीएम को पत्र देकर निस्तारण की मांग किया है।
इस मौके प्रमुख अधिकारियो में सीडीओ राम सिहासन प्रेम सीएमओ क्षमा शंकर पाण्डेय प्रशिक्षु डीएफओ अधिनाश कुमार एसडीएम मदन कुमार तहसीलदार नौतनवा के साथ पूरे सर्किल के थानेदार उपस्थित रहे।

(महराजगंज  उत्तरप्रदेश )नौतनवा: जिला स्तरीय तहसील दिवस में 293 शिकायते आयी 12 का हुआ निस्तारण।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे