महाराजगंज : ई टेंडरिंग की आड़ में खेला जा रहा बडा खेल, अपात्र को दे दिया करोड़ो का ठेका।

महाराजगंज : ई टेंडरिंग की आड़ में खेला जा रहा बडा खेल, अपात्र को दे दिया करोड़ो का ठेका।

महाराजगंज : ई टेंडरिंग की आड़ में खेला जा रहा बडा खेल, अपात्र को दे दिया करोड़ो का ठेका।महाराजगंज : ई टेंडरिंग की आड़ में खेला जा रहा बडा खेल, अपात्र को दे दिया करोड़ो का ठेका।

सरकार को बदनाम कर पारदर्शी व्यवस्था को कर रहे हैं तार-तार।
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
उ०प्र० का पिछड़ा जिला माने जाने वाले महाराजगंज को अधिकारियो ने चारागाह समझ लिया है। महाराजगंज जिले में पीडब्ल्यूडी विभाग हो या डूडा इन दिनों इन विभागो में लूट खसोट एवं भ्रष्टाचार अपने चरम पर है।
बता दें कि लोक निर्माण विभाग महाराजगंज द्वारा ई टेंडरिंग की आड़ में बड़ा खेल खेला जा रहा है । विभाग में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में शिकायतकर्ता ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक शिकायत पत्र डीएम महाराजगंज को दिया है है।
दिए गए शिकायती पत्र में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा
अपात्र फर्म को पात्र कर करोड़ो रूपए का ठेका दे दिया गया। उन्होंने यह भी लिखा है कि सूचना संख्या 10349/ 33 काम गोरखपुर वृत्त 2017-18 महाराजगंज लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड द्वारा मांगी गई निविदा 250 से अधिक आबादी की राजस्व ग्रामों में सम्पर्क मार्ग के निर्माण कार्य के अंतर्गत नसीराबाद खास संपर्क मार्ग का निर्माण कार्य की द्वितीय बार आमंत्रित निविदा में प्रतिभाग किया था। जिसमें प्रार्थी की विड आईडी 964897 में० रुद्राक्ष एसोसिएट है।
उपरोक्त कार्य हेतु कुल 3 फर्मों ने प्रतिभाग किया जिसमें दो फर्मों को अपात्र कर एक फर्म पांडे ब्रदर्स के पक्ष में पात्र कर पत्रांक संख्या 11297/ महाराजगंज : ई टेंडरिंग की आड़ में खेला जा रहा बडा खेल, अपात्र को दे दिया करोड़ो का ठेका।33 कॉम गोरखपुर वृत्त 2018 दिनांक 01/12/2018 द्वारा दिया गया। लेकिन इसी पांडे ब्रदर फर्म को पत्रांक संख्या 11212/ 33 कॉम गोरखपुर वृत्त 18 दिनांक 29/ 11/ 2018 द्वारा क्षमता कम होने के कारण अपात्र घोषित किया गया था। इस तरह का खेल कई ई टेंडरिंग में खेला गया है तथा सरकार द्वारा निर्धारित पारदर्शी व्यवस्था को कुछ अधिकरण अधिकारी कर्मचारी मिलकर तार-तार कर रहे हैं रूद्राक्ष एसोसिएट के प्रोपराइटर रमाशंकर ने कहा है कि अगर उक्त निविदा निरस्त कर पुनः निविदा आमंत्रित नहीं किया गया तो वह न्यायालय कभी दरवाजा खटखटाएंगे।महाराजगंज : ई टेंडरिंग की आड़ में खेला जा रहा बडा खेल, अपात्र को दे दिया करोड़ो का ठेका।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे