सोनौली: इंटर लाकिंग सड़क और शौचालय का सुधीर त्रिपाठी ने किया लोकार्पण ।

सोनौली: इंटर लाकिंग सड़क और शौचालय का सुधीर त्रिपाठी ने किया लोकार्पण ।

सोनौली: इंटर लाकिंग सड़क और शौचालय का सुधीर त्रिपाठी ने किया लोकार्पण ।सोनौली: इंटर लाकिंग सड़क और शौचालय का सुधीर त्रिपाठी ने किया लोकार्पण ।
सभी लोग व्यक्तिगत शौचालय का निर्माण कराएं —सुधीर त्रिपाठी सोनौली के वार्ड न 03 शास्त्रीनगर में सामुदायिक शौचालय एवं इण्टर लाकिंग सड़क व नाली का हुआ उदघाटन।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सभी लोग व्यक्तिगत शौचालय का निर्माण कराएं।
उक्त बाते बुधवार को नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नं0 03 शास्त्रीनगर में सामुदायिक शौचालय एवं इण्टर लाकिंग सड़क व नाली का लोकापर्ण तथा शौचालय का उदघाटन करते हुए सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि न०पं०सोनौली ने कहीं।
इसके उपरान्त श्री त्रिपाठी का सभासद एवं वार्डवासियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। तत्त्पश्चात श्री त्रिपाठी ने शुलभ शौचालय का फीता काटकर 6 सीटर शौचालय का उदघाटन किया और कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत नगर पंचायत सोनौली के अलग- अलग वार्डों में तीन अदद सामुदायिक शौचालय का निर्माण हो चुका है। जिसमे से एक शौचालय का आज उदघाटन कर आप के बीच समर्पित करने का कार्य किया है। एवं सभी लोगों को मेरे नगर पंचायत द्वारा व्यक्तिगत शौचालय भी दिया जा रहा है, और आप लोगों से आग्रह है कि सरकार द्वारा स्वच्छता के दिशा में चलाये जा रहे योजना का सम्मान करते हुए व्यक्तिगत शौचालय का निर्माण कराएं और नगर के साथ-साथ देश को स्वच्छ बनाने में सहयोग करें।
इस अवसर पर सभासद प्रेम यादव, बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक,अमीर आलम, वकील अहमद, करम हुसैन, सुरेन्द्र विश्वकर्मा,बाबूलाल,पप्पू सिंह,बबलू गुप्ता,रंजन पाण्डेय, अशर्फी लाल, रामअशीष तिवारी, पिंकू सिंह सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।सोनौली: इंटर लाकिंग सड़क और शौचालय का सुधीर त्रिपाठी ने किया लोकार्पण ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे