खिलाड़ी को हार जीत के लिए नही वरन खेल भावना से खेलना चाहिए:– गुड्डू खान

खिलाड़ी को हार जीत के लिए नही वरन खेल भावना से खेलना चाहिए:-- गुड्डू खान

खिलाड़ी को हार जीत के लिए नही वरन खेल भावना से खेलना चाहिए:-- गुड्डू खानखिलाड़ी को हार जीत के लिए नही वरन खेल भावना से खेलना चाहिए:– गुड्डू खान

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क : मदर मरियम ग्लोबल स्कूल खरहरवां में आज से आठ दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि नौतनवां नगर पालिका के अध्यक्ष श्री गुड्डु खान ने फीता काटकर किया। स्कूल प्रबंधक समीर अधमी ने श्री खान का स्वागत बुके दे कर किया।
इन अवसर पर श्री खान ने अपने संबोधन में कहा कि हर खिलाड़ी को खेल खेल भावना के साथ खेलना चाहिए न कि हार जीत के लिए। इस तरह के खेल से मनुष्य में अनुशासन के साथ-साथ मानसिक क्षमता का विकास भी होता है इसके लिए विद्यालय प्रबंधतंत्र बधाई का पात्र है।
इस खेल प्रतियोगिता में मुख्य रूप से बास्केटबॉल,क्रिकेट,बालीबाल, खो-खो, बैडमिन्टन, फुटबॉल,लंबी कूद, दौड़, कबड्डी, शतरंज, टेविलटेनिस आदि खेल खेले जाएंगे।साथ-साथ विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी होगा।
उद्दघाटन बास्केटबाल मैच ग्रीन हाउस व ब्लू हाउस के बीच खेला गया जिसमे ग्रीन हाउस के बीच खेल गया। जिसमें ग्रीन हॉउस 10:04 के भारी अन्तर से जीत हासिल किया।कार्यक्रम का सफल संचालन व निर्णायक की भूमिका विवेक खिलाड़ी को हार जीत के लिए नही वरन खेल भावना से खेलना चाहिए:-- गुड्डू खानयादव ने निभाया।
इस अवसर पर शाहनवाज खान,स्कूल के प्रबंधक समीर अधमी,निदेशक श्रीमती डॉ0 मीना अधमी, प्रिंसिपल विनय सिंह,अभिषेक पाण्डेय,मो0 इसराइल प्रधान खरहरवा,इफ्तखार अहमद प्रधान सोनपिपरी,नियाज अहमद, धनपत पाण्डेय,प्रदीप पाण्डेय प्रधान बभनी बुजुर्ग,
निखिल सिंह,विवेक यादव आदि लोग के अलावा स्कूल के समस्त स्टाप उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे