बीजेपी विधायक ने महिला SDM को दी धमकी, वीडियो वायरल होने पर कहा बेटी की तरह डांटा था

बीजेपी विधायक ने महिला SDM को दी धमकी, वीडियो वायरल होने पर कहा बेटी की तरह डांटा था

आई एन न्यूज़ डेस्क लखनऊ:

बीजेपी विधायक उदयभान चौधरी पहलेएसडीएम गरिमा सिंह से भिड़ गए. धमकाते हुए अपने विधायक होने की धमकी देते हुए कहा कि ‘आपको मेरी ताकत का अहसास नहीं है. आप सरकार के खिलाफ काम कर रही हैं. मुझसे हेकड़ी में बात करेंगी.’ चुपचाप सुनती रहीं एसडीएम के साथ इस तरह के बर्ताव के बाद बीजेपी विधायक बैकफुट पर आ गए हैं. मामला आगरा ज़िले के फतेहपुर सीकरी इलाके का है.

‘मैंने डांटा था, लेकिन बेटी की तरह’

बीजेपी विधायक उदयभान सिंह ने घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कहा कि एसडीएम ने ठीक तरीके से बात नहीं की थी. किसान उनके पास समस्या के समाधान के लिए पहुंचे थे. मैं ये मानता हूं कि मैंने उन्हें डांटा था, लेकिन उन्हें बेटी की तरह डांटा था.’ बता दें कि आज ही आगरा जिले के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र से विधायक चौधरी उदयभान सिंह ने किसानों की मांगों को लेकर किरावली की एसडीएम गरिमा सिंह को धमका दिया था. उन्‍होंने एसडीएम से कहा था ‘मेरी ताकत का अहसास नहीं है आपको, जानती नहीं हो, मैं विधायक हूं. लोकतंत्र की ताकत का अहसास नहीं है. आप सरकार के खिलाफ काम कर रही हो. आप मुझसे हेकड़ी में बात करेंगी.’
चुपचाप सुन रही थीं एसडीएम
एसडीएम गरिमा सिंह चुपचाप विधायक की बात सुनती रही. एसडीएम उस समय अकेली थीं. घटना तब की है जब फसल बर्बाद होने के बाद मुआवजा नहीं मिलने के कारण कई गांवों के किसान सोमवार को किरावली तहसील का घेराव करने पहुंचे थे. एसडीएम किरावली गरिमा सिंह ने किसानों को जल्‍द भुगतान का भरोसा दिलाया. इसके बाद भी किसान हंगामा करते रहे. इस पर एसडीएम ने कहा कि आप लोग मेरी बात क्‍यों नहीं मान रहे हो और यहां पर बेवजह हंगामा कर रहे हो. एसडीएम की इसी बात पर विधायक गुस्‍से में आ गए.
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
विधायक द्वारा कही गई पूरी बात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद विधायक भी बैकफुट पर आ गए. उन्होंने वीडियो वायरल होने के बाद कहा कि एसडीएम उनकी बेटी की तरह हैं. इसीलिए उन्होंने डांट दिया था.

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे