नेपाल में भीषण बस हादसा,पहाड़ से खाई में जा गिरी बस, 23 लोगों की मौत 15 की दशा गम्भीर

नेपाल में भीषण बस हादसा,पहाड़ से खाई में जा गिरी बस, 23 लोगों की मौत 15 की दशा गम्भीर

इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो काठमांडू: नेपाल में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 14 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। शुक्रवार को नेपाल के सल्यान जिले में छात्रों से भरी एक बस 700 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बस में ड्राइवर समेत 37 लोग सवार थे। पुलिस के मुताबिक कृष्णासेना इचुक टेक्निकल स्कूल के 34 छात्र, दो शिक्षक और बस ड्राइवर मौजूद थे। सभी सल्यान में बॉटनिकल गार्डेन के एजुकेशनल टूर से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया।

पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुई बस साल्यान के कापुरकोट से तुलसीपुर जा रही थी। घटनास्थल के काठमांडू से 400 किमी दूर होने की वजह से पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन में भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। पुलिस के मुताबिक रेस्क्यू टीम ने 14 घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें नेपालगंज के लिए रेफर किया गया है।

गौरतलब है कि नेपाल के पहाड़ी इलाकों में संकरे रास्ते की वजह से आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सुनने को मिलती है। पिछले हफ्ते ही एक ट्रक के खाई में गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई थी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे