प्रयागराज में स्कूटी सवार युवती को सरेराह बदमाशो ने मारी गोली

प्रयागराज में स्कूटी सवार युवती को सरेराह बदमाशो ने मारी गोली

आई एन न्यूज ब्यूरो :
प्रदेश में योगी सरकार द्वारा महिला सुरक्षा के लिए किए जा रहे सारे इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं।ताजा मामला प्रयागराज का है जहां बेखौफ बदमाशों ने स्कूटी से जा रही एक युवती को दिन दहाड़े बीच सड़क पर गोली मार दी पैर में गोली लगने से युवती गंभीर रुप से जख्मी हो गयी।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल युवती को इलाज के लिये एसआरएन हास्पिटल में एडमिट करवाया। सरेआम गोली मारने की ये सनसनीखेज वारदात शहर के सबसे पॉश इलाके सिविल लाइंस की है। सिविल लाइंस के यूपी लोक सेवा आयोग चौराहे के पास स्कूटी सवार युवती को उस वक्त गोली मारी गयी जब वो अपनी सहेली के साथ ऑफिस से घर वापस लौट रही थी। उसी समय पीछे से आये बाइक सवार दो युवकों ने युवतियों की स्कूटी को ओवरटेक करके रोक लिया औऱ सरेआम असलहा निकालकर गोली मार दी। बीच सड़क पर हुई फायरिंग से मौके अफरा-तफरी मच गयी।
वारदात की जानकारी मिलते इलाके की पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जांच पड़ताल में शुरु कर दी।
बहरहाल पुलिस घटना के पीछे की वजह का पता लगाने में जुटी हुयी है। मौके पर पहुंचे एसएसपी का दावा है कि जल्द ही घायल युवती से पूछताछ के बाद आरोपियों के बारे में सुराग पता कर उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा। लेकिन सरेआम युवती को गोली किसने और क्यों मारी है साथ ही वारदात के पीछे की वजह क्या है पुलिस इन सभी सवालों का पता लगाने में जुटी हुयी है।
बता दें कि गोली लगने से घायल युवती एक रियल स्टेट कारोबारी के ऑफिस में नौकरी करती है और वहीं से लौटते वक्त उसे गोली मारी गयी है। यही वजह है कि पुलिस इस मामले की जांच कई बिंदुओं से कर रही है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे