सोनौली के मेडिकल स्टोरो पर ड्रग्स विभाग, एसएसबी और पुलिस की सयुक्त रूप से छापेमारी।

सोनौली के मेडिकल स्टोरो पर ड्रग्स विभाग, एसएसबी और पुलिस की सयुक्त रूप से छापेमारी।

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा पर स्थित कस्बा सोनौली में जिलाधिकारी महराजगंज के निर्देश पर सभी मेडिकल स्टोरों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई जिसमें कई दुकानों की जाच के साथ नमूनेभी लिए गए और उनके बिलबुक जब्त किये गये । 
मंगलवार की शाम पांच बजे ड्रग्स विभाग महराजगंज औषधि निरिक्षक संदीप कुमार एसएसबी कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार और प्रभारी निरीक्षक सोनौली आनन्द कुमार गुप्ता के नेतृत्व में सयुक्त रूप से सोनौली नगर की सभी मेडिकल स्टोर की दुकान का जांच किया गया। लगभग दो दर्जन दुकानों की जाच के साथ साथ दुकान के बाहर खड़ी दो एवं चार पहिया वाहनों का भी डॉग स्वान टीम की मद्त से सधन जाच किया गया।
टीम जैसे ही सोनौली पहुंची और जांच की कार्यवाही शुरु करती उसके पहले ही दवा व्यवसायीयो में खलबली मच गया और तमाम लोग अपनी दुकाने बंद कर फरार हो गये। 
इस दौरान ड्रग्स इंस्पेक्टर ने बताया कि सोनौली सरहद पर प्रतिबंधित दवाओं की बिक्री की शिकायत लगातार मिल रही थी। जिस पर आज कस्बे में छापेमारी किया गया कुछ दुकानों से दवाओं के सैम्पल लिए गए और कैश मेमो जब्त किया गया है। उन्होने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालको को सख्त हिदायद दिया गया है कि दवा जीएसटी बिल पर काट कर बेचे ।
उन्होंने बताया कि कुछ संदिग्ध दुकाने बन्द मिली है। जिनकी गोपनीय तरीके से छापेमारी जांच किया जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे