विधायक नौतनवा के पत्र से प्रशासन की बेचैनी बढ़ी, सोनौली के व्यापारी आक्रोश में, विधायक की कड़ी आलोचना।

विधायक नौतनवा के पत्र से प्रशासन की बेचैनी बढ़ी, सोनौली के व्यापारी आक्रोश में, विधायक की कड़ी आलोचना।

विधायक नौतनवा के पत्र से प्रशासन की बेचैनी बढ़ी, सोनौली के व्यापारी आक्रोश में, विधायक की कड़ी आलोचना।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: इस समय विधायक नौतनवा के एक पत्र से सीमावर्ती क्षेत्र के प्रशासन की बेचैनी बढ़ गई है । वहीं दूसरी तरफ विधायक की सोनौली कस्बे पर किये गये टिप्पणी को लेकर व्यापारी तथा सोनौली के गणमान्य नागरिकों में खासा आक्रोश है ।
खबरों के मुताबिक बीते माह नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ को सौपे गए एक शिकायती पत्र में लिखा है की सोनौली में हर तरह का कुकर्म होता है। सोनौली कस्बा है यहां से हर तरह की तस्करी होती है। चाहे नशे का कारोबार हो या फिर लड़कियों की तस्करी आई एस आई एजेंटों से जुड़े लोगों का नेटवर्क भी यहां है ।
श्री त्रिपाठी का कहना है की सीमावर्ती पुलिस एसएसबी कहीं से कम नहीं है। इनके भी सांठगांठ है। पुलिस सोनौली बॉर्डर पर 25 से 30 हजार मालवाहक वाहक वाहनो का जाम लगाकर दलालो छुटभैय्या नेताओं मीडिया कर्मियो गुंडों के सहयोग से धंधा कराती है। हर तरह के अपराध में इनका सहयोग लेते हैं । विधायक के इस पत्र से प्रशासन की बेचैनी बढ़ गई है । प्रशासन ने विधायक इस पत्र का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई तेज कर दिया है ।

इसी क्रम में नशा कारोबारियों के यहां छापेमारी के साथ-साथ पूरे नगर में पुलिस और एसएसबी स्वान टीम के साथ कस्बे में लगातार छापेमारी कर रही है। नशे के कारोबार के आरोप मे दो गिरफ्तार किए जा चुके हैं । दर्जनों पर गाज गिरने की संभावना व्यक्त की जा रही है। हलांकि विधायक के लिखे गए पत्र में सोनौली नगर को कुख्यात बताना और कस्बे में हर तरह का दुष्कर्म होने जैसे शब्द के प्रयोग से सोनौली का व्यापारी काफी आहत है और विधायक के इस पत्र की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। विधायक के इस पत्र पर पुलिस एक्शन में तो है लेकिन इस पत्र की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न खड़ा किया जा रहा है।
अब देखना यह है की विधायक नौतनवा का इस पत्र पर क्या पक्ष आता है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे