सोनौली: सुधीर त्रिपाठी ने कई वार्डो का किया भ्रमण, सुनी समस्याएं।

सोनौली: सुधीर त्रिपाठी ने कई वार्डो का किया भ्रमण, सुनी समस्याएं।


आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नगर भ्रमण के दौरान रविवार की सुबह सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि न०पं०सोनौली वार्ड नं० 12 घनश्यामनगर में पहुँचे जहाँ उक्त वार्ड के सभासद अमीर आलम के नेतृत्व में वार्ड वासियों ने श्री त्रिपाठी का भब्य स्वागत किया।
इस अवसर पर वार्ड वासियो ने डॉ० ओमप्रकाश गुप्ता के घर से जगरनाथ स्कूल होते हुए बैजनाथ मद्धेशिया के घर तक सड़क एवं नाली निर्माण की मांग किया। उनकी मांग को सहर्ष स्वीकार करते हुए श्री त्रिपाठी ने उक्त सड़क को 1 माह के अंदर ही सड़क निर्माण कार्य प्रारम्भ कराने की घोषणा किये।
उक्त सड़क के निर्माण की घोषणा पर खुसी जाहिर करते हुए वार्ड वासियों ने श्री त्रिपाठी जी का मुँह मीठा कराया और वार्ड के कुछ बुजुर्ग माताओं बहनों ने पेंशन की समस्या से श्री त्रिपाठी को अवगत कराया। जिसका यथाशिघ्र निदान के लिए कराये सम्बंधित को आदेशित किया।
भ्रमण के इसी क्रम में वार्ड नं०11 वाल्मिकीनगर में मुमताज के घर से डिंगुर के घर तक हो रहे इण्टर लाकिंग सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का भी उन्होंने निरीक्षण किया और वार्ड वासियों से गुणवत्ता की जानकारी लिए।
इस मौके श्री त्रिपाठी ने कहा कि आपके स्नेह और आशीर्वाद से मैं हर संभव विकास कर रहा हुँ जो आपके बीच प्रमाणिक है। आप लोगों से आग्रह है कि मेरे द्वारा जो भी सड़क निर्माण व अन्य विकास कार्य कराये जा रहे हैं उसको गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने में मेरे साथ साथ निरीक्षण की आप लोगों की भी जिम्मेदारी है।
इसके उपरान्त श्री त्रिपाठी जी वार्ड नं 03 शास्त्रीनगर के निवासी इकराम के माता जी के इंतकाल के खबर पर उनके आवास पर पहुँच कर शोक संवेदना व्यक्त किये और उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में साहस प्रदान करने की अल्लाह ताला से दुआ किये।
इस अवसर पर उधोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद प्रदीप नायक, बेचन प्रसाद, वकील अहमद, रामानन्द रौनियार,अशुतोष त्रिपाठी,दीपक गौड़,मुरारी मद्धेशिया,पप्पू सिंह,रंजन पाण्डेय,मुकेश जायसवाल, अशर्फ़ी लाल,सचिन त्रिपाठी, ताहिर सिद्दीकी सहित बड़ी संख्या में वार्ड के लोग उपस्थित रहें।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे