महराजगंज में लोक सभा 2019 जीतने का अमित शाह और सीएम योगी ने दिये मंत्र।

महराजगंज में लोक सभा 2019 जीतने का अमित शाह और सीएम योगी ने दिये मंत्र।


बूथ जीता तो चुनाव जीता, मेरा बूथ सबसे मजबूत — सीएम योगी

भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो मच्छर और माफियाओं से निजात दिलाया— अमित शाह

आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी के अभियान को धार देने आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
शुक्रवार को महराजगंज के धनेवा स्थित मैदान में बूथ कमेटियो के अध्यक्षो को चुनाव जीतने का मंत्र देते हुए कहा कि हम सबके लिए सौभाग्य का बिषय है कि राष्ट्रीयअध्यक्ष अमित शाह जी का हम सबके बीच होना है।
मेरा परिवार भाजपा परिवार है।
भाजपा के सामने कोई भी राजनीतिक दल कोई भी गठबंधन नही टिक पाएगा मोदीजी के पाँच साल के सुशासन की देन है कि जातियता की दीवारें दरकी हैं पण्डित दीन दयाल के सपने अब साकार होने लगे हैं मुसहर जाति के लोगों वनटांगिया के 54 गांवों को जन सुविधाओं को मुहैया कराया गया। सपा बसपा और कॉग्रेस के लोगों से पूछना चाहता हूँ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय मेंं अनुसूचित जाति जनजाति के बच्चों को क्यों आरक्षण नहीं दिया जाता है। अंतिम पायदान के व्यक्ति तक आजादी के बाद मोदीजी के आने के बाद जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया गया । कन्याओं के जन्म के बाद ही कन्या सुमंगला योजना का सुभारम्भ किया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सम्बोधित करते हुए कहां कि आज फिर महराजगंज की धरती पर आया हू फिर बीजेपी कमल खिलायेगी । मैने भी बूथ लेबल पर झंडा उठाया और बीजेपी ने मुझे इतना बडा कद दिया । माफिया देश से पलायन कर रहे हैं।
पूरे देश में इतने बडे स्तर पर रोड का काम हो रहा है।
पहली बार महराजगंज में आया था और 74 सीटों को पाया था। फिर दूसरी बार मैं महराजगंज आया हूं भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो मच्छर और माफिया से निजात दिलाने का काम किया। पूर्वांचल के विकास के लिए पूर्वांचल विकास निगम बनाने का काम, 52 हजार करोड़ रुपये गन्ना किसानों का भुगतान,देश की रक्षा भाजपा का प्रमुख मुद्दा है। 3 लाख करोड़ रुपये का बजट रक्षा के लिए दिया गया। 40 लाख घुसपैठियों को निकालने का काम भाजपा ने किया। आज़ादी के बाद पहली बार अगड़ी समाज के बच्चों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने का काम मोदी सरकार ने किया। भाजपा बहुत जल्द अयोध्या में उसी जगह पर भव्य राम मंदिर बनाने का काम करेगी । देश दुनिया के अरबों लोगों की आस्था जुड़ी हैं 42 एकड़ जमीन श्रीरामजन्म भूमि न्यास को देने का काम मोदी जी ने किया।
देश की जनता पूछ रही है कि अयोध्या में राम मन्दिर के पक्ष में सपा बसपा कोंग्रेस अपनी राय स्पष्ट करे।
इस बैठक में भाजपा के 11 जिलों के लगभग 20 हजार बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया।
बूथ अध्यक्षों के इस सम्मेलन में गोरखपुर, महराजगंज, देवरिया, कुशीनगर, बस्ती, सिद्धार्थनगर, संतकबीर नगर, मऊ, आजमगढ़ व बलिया जिले के बूथ अध्यक्ष हिस्सा लिये।
इस मौके केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा, सांसद जगदंबिका पाल, सांसद पंकज चौधरी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे सहित तमाम विधायक और सांसद उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे