जम्मू-कश्मीर:बारामुला में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, कई घिरे,मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर:बारामुला में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, कई घिरे,मुठभेड़ जारी

आई एन न्यूज ब्यूरो कश्मीर ::उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी कई और आतंकियों के घेरे जाने की खबर है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के अनुसार, इसमें लश्कर का कमांडर सज्जाद भी है। यह उत्तरी कश्मीर में लश्कर की गतिविधियों को संचालित करता रहा है।

आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सोपोर के वारपोरा इलाके में सेना, सीआरपीएफ तथा एसओजी की टीम ने दोपहर ढाई बजे घेराबंदी कर सर्च आपरेशन शुरू किया। इसमें जिस मकान में आतंकियों के मौजूद होने की सूचना थी उसे सुरक्षा बलों ने चारों ओर से घेर लिया।

मकान के सामने पहुंचकर सुरक्षा बलों ने वार्निंग शॉट किए तो दूसरी ओर से भी फायरिंग शुरू हो गई। इससे मुठभेड़ शुरू हो गई। फिलहाल रुक रुककर फायरिंग हो रही है। बताते हैं कि घेरा सख्त रखा गया है ताकि आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग न निकलें।

ताचलू गांव में सेना ने चलाया तलाश अभियान
सुरक्षा बल ने वीरवार को कुलगाम के तचलू इलाके में तलाशी अभियान चलाया। सुरक्षा एजेंसियों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने गांव की घेराबंदी कर दी। इलाके के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया। देर शाम तक चले इस अभियान में सुरक्षा बलों को कोई सफलता नहीं मिल पाई।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे