मोदी की ओर से नकवी ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाई, कहा : देश सुरक्षित हाथों में

मोदी की ओर से नकवी ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाई, कहा : देश सुरक्षित हाथों में

आई एन न्यूज ब्यूरो दिल्ली: केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलातों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विरुद्ध राजनीतिक दलों के महागठबंधन को महा मिलावटी माल करार देते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा एक बार फिर केन्द्र में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। श्री नकवी आज अजमेर दरगाह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सालाना उर्स के मौके पर भेजी चादर चढ़ने के बाद सिविल लाइंस स्थित दरगाह अपार्टमेंट में ख्वाजा गरीब नवाज डिस्पेनसरी तथा ख्वाजा मॉडल स्कूल में उर्स व्यवस्था संबंधी प्रशासनिक अधिकारियों की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने महागठबंधन को महा मिलावटी माल करार दिया और कहा कि यह वह महागठबंधन है जो उत्पादन से पहले ही समाप्ति की स्थिति में जा पहुंचा है। उन्होंने कहा कि हमने पिछला चुनाव मोदी के नाम पर लड़ और जीते, अबकी बार मोदी के काम पर चुनाव लड़गे और जीतेंगे भी। उन्होंने दावा किया कि श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा एक बार फिर केंद, में प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनाएगी।

आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा किन मुद्दों को लेकर चुनावी मैदान में आएगी। इस सवाल पर नकवी ने कहा कि राष्ट्रवाद, राष्ट्रीय सुरक्षा, भारत का मान सम्मान, सशक्तिकरण के अलावा देश का चहुंमुखी विकार एवं जनकल्याणकारी योजनाएं बहुत बड़ मुद्दा बनेगी। विधानसभा चुनाव में अल्पसंख्यकों को टिकट से नजर अंदाज करने के मामले में उन्होंने कहा कि यहां पर ख्वाजा के दरबार में हाजिर हुए है। टिकटों का वितरण यहां कोई मसला नहीं है लेकिन लोकसभा चुनाव में अल्पसंख्यक समुदाय को भी संगठन पूरी तवज्जो देगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे