Nautanwa: अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, पहुंची पुलिस

Nautanwa: अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, पहुंची पुलिस

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, पहुंची पुलिस
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग के नौतनवा गैस गोदम के पास किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार युवक को ठोकर मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई।
खबरों के मुताबिक बाइक सवार युवक भागवत सिंह पुत्र विजय सिंह किसी सोलर प्लांट कंपनी में काम करते हैं और रविवार की रात करीब 10 बजे फरेंदा से सोनौली स्थित अपने घर के लिए आ रहे थे ।
नौतनवा के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गैस गोदाम के सामने किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे उनकी मौत हो गई। तड़के पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि देर रात को लौटते समय भागवत सिंह किसी वाहन से टकरा गए और उनकी मौत हो गई और वाहन चालक मौका देख फरार हो गया।
इस मामले में नौतनवा पुलिस ने भागवत सिंह के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है। चौकी प्रभारी नौतनवा नीरज कुमार राय का कहना है कि वाहन को काफी तलाश किया गया, लेकिन नहीं मिला। माना जा रहा है कि किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से ही मौत हुई है।मृतक सोनौली कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मी नगर का मूल निवासी है बताया गया है।

 

 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे