Maharajganj सोनौली: आतंक का पर्याय बने महाकाल गिरफ्तार, उमंग चोखानी फरार, सैकड़ों पाबंद

Maharajganj सोनौली: आतंक का पर्याय बने महाकाल गिरफ्तार, उमंग चोखानी फरार, सैकड़ों पाबंद

Maharajganj सोनौली: आतंक का पर्याय बने महाकाल गिरफ्तार, उमंग चोखानी फरार, सैकड़ों पाबंद
होली और लोकसभा चुनाव को लेकर हुड़दंगियो पर चला पुलिस का चाबुक ।
इंडो नेपाल न्यूज़ सोनौली डेस्क: अत्तर अंतरराष्ट्रीय महत्व का व्यवसायिक कस्बा और स्टेट बैंक सोनौली के कर्मचारियों के बीच आतंक का पर्याय बने महाकाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वहीं उमंग चोखानी नामक युवक की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने शांति भंग के अंदेशा में सोनौली से करीब सैकड़ों लोगों को पावंद किया है। जो होली और लोकसभा के चुनाव में खलल पैदा कर सकते हैं।
खबरों के मुताबिक महान पर्व होली और महापर्व लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर शांति में खलल पैदा करने वाले लोगों को पुलिस ने चिन्हित कर उन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सोनौली पुलिस के चले कानून के चाबुक में सोनौली सुकरौली तथा स्टेट बैंक के कर्मचारियों में आतंक का पर्याय बने महाकाल नामक युवक को पुलिस ने पूर्व पूर्व काबीना मंत्री के छावनी के पास से गिरफ्तार कर लिया जबकि उमंग चोखानी नामक युवक को पुलिस ने पावंद कर दिया है। इधर 72 घंटे में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में पांच को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।और 100 लोगों को शांति भंग की अंदेशा में पाबंद किया है।
बता दे कि सोनौली पुलिस इन दिनों काफी सख्त हुई है, और शांति में खलल पैदा करने वालों पर शिकंजा करते हुए उन्हें जेल भेजने के अभियान में जुटी हुई है। चौकी प्रभारी सोनौली विनोद कुमार राय ने कहा है कि पुलिस केवल अपनी जिम्मेदारी निभा रही है। शांति में खलल डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने आम लोगों से अपील किया है कि किसी तरह का विवाद हो तो तत्काल सूचना दें।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे