लोकसभा: महाराजगंज से अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री घोषित हुई प्रत्याशी 

लोकसभा: महाराजगंज से अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री घोषित हुई प्रत्याशी 

लोकसभा: महाराजगंज से अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री घोषित हुई प्रत्याशी लोकसभा: महाराजगंज से अमरमणि त्रिपाठी की पुत्री तनुश्री घोषित हुई प्रत्याशी 
प्रसपा ने जारी की अपने प्रत्यासियो की पहली सूची।
आई एन न्यूज लखनऊ डेस्क:
प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अयूब खान की ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल राय भी हैं कॉन्फ्रेस में मौजूद है।
शिवपाल यादव ने कहां कि बीजेपी की सरकार ने किसानों नौजवानो और मुसलमानों को ठगने का काम किया है । मौलाना तौकीर रजा खान समेत कुछ अन्य दलों के नेता हमारे गठबंधन में शामिल हुए हैं। पहले भी बहुत से छोटे छोटे दलों को मिलकर आगे बढ़ाया था सेक्युलर मोर्चा में
हमारा प्रयास है कि ये गठबंधन बीजेपी को हटाने में कामयाब रहेगा। बीजेपी के गलत निर्णयों की वजह से देश की व्यवस्था चौपट हो चुकी है । सेक्युलर लोग हमारे साथ आए बीजेपी को हटाने में हमारा साथ दें।
डॉ अय्यूब खान,अध्यक्ष,पीस पार्टी ने कहां की हम लोग समर्थन के बजाय सहभागिता चाह रहे थे सभी दलों की सपा बसपा दोनों नेतृत्व से हमने बात की लेकिन अपने तुच्छ स्वार्थ के लिए सेक्युलर ताकतों के बंटवारे को लोगों ने तरजीह दी, हम सभी कोशिश कर रहे हैं बीजेपी सरकार न बने ये सरकार धर्म के नाम पर नफरत पैदा कर रही है कई और छोटे छोटे दल हमारे साथ हैं।
शिवपाल सिंह यादव ने कहां की अभी प्रेस के बाद हम लोग बैठेंगे हमें कोई समस्या नही है । सीट बंटवारे में कोई दिक्कत नही है । बीजेपी को हटाने के लिए ये गठबंधन हुआ है। हमने सपा और बसपा कांग्रेस से भी प्रयास किया है । जो भी bjp को हटाने के लिए हमारे साथ गठबंधन में कोई भी आ सकता है । ये तो सभी समझ रहे हैं हमारा गठबंधन मजबूत है। नेता जी की बात को आजतक हमने टाला नही है। जो भी उनका आदेश होगा पालन करेंगे। हमने नेताजी की बात को कभी नहीं टाला,नेता जी का जो भी आदेश होगा उसका पालन करेंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे