शहीद दिवस: वीर शहीदों को चेयरमैन नौतनवा ने श्रद्धा सुमन किया अर्पित

शहीद दिवस: वीर शहीदों को चेयरमैन नौतनवा ने श्रद्धा सुमन किया अर्पित

शहीद दिवस: वीर शहीदों को चेयरमैन नौतनवा ने श्रद्धा सुमन किया अर्पितशहीद दिवस: वीर शहीदों को चेयरमैन नौतनवा ने श्रद्धा सुमन किया अर्पित
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: शहीद दिवश के उपलक्ष्य पर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने 1931 के बीर शहीदों को आज श्रद्धा सुमन अर्पित करने हेतू टैम्पू गाड़ी से। सरदार शहीद भगत सिंह शहीद स्थल पहुचे। तत्त्पश्चात नौतनवा के लाल कारगिल शहीद पूरन बहादुर थापा व शहीद प्रदीप थापा की प्रतिमा स्थल पहुचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।इस दौरान देशभक्ति नारो से पूरा चौक मुहल्ला गूंज गया, लोगों में देशभक्ति का जुनून पैदा कर सबकी आँखे नम कर दी।
इस मौके पर श्री खान ने कहा कि आज के ही दिन 1931 में शहीद-ए-आजम भगत सिंह,राजगुरु और सुखदेव को फांसी दी गई थी। इन देश भक्तों में देश की आजादी के लिए काम आने का जज्बा ऐसा था कि इन्होंने मौत से पहले भगवान से एक बार फिर इसी देश में खुद को पैदा करने की गुजारिश की थी।
देशभक्त शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में मुख्य रूप से राजेश ब्वाएड,राजेन्द्र जायसवाल ,भानू कुमार, गुड्डू अन्सारी, मो0 शकील,राधेश्याम मौर्य,संजय मौर्य, पप्पू जायसवाल,धर्मात्मा जायसवाल, राजकुमार अग्रहारी, राजकुमार गौड़,डॉ0 जे0 पी0 गौतम,कमाल अहमद, किसमती देवी,दुर्गा प्रसाद,राजकुमार गिरी, हरिकेश यादव के अलावा भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे