सोनौली नगर पंचायत की जनता का हिफाजत मेरी जिम्मेदारी—- सुधीर त्रिपाठी

सोनौली नगर पंचायत की जनता का हिफाजत मेरी जिम्मेदारी---- सुधीर त्रिपाठी

सोनौली नगर पंचायत की जनता का हिफाजत करना मेरी जिम्मेदारी—- सुधीर त्रिपाठी
उपद्रवी बंदरों को पकड़ने वाली टीम पहुंची सोनौली, पकड़ने के लिए हो रहा मशक्कत।
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सोनौली नगर पंचायत में उपद्रवी बंदरो से लोगों की हिफाजत करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है हम उसका किसी भी दशा में पालन करेंगे।
उक्त बातें गुरुवार को सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि सोनौली नगर पंचायत ने इंडो नेपाल न्यूज़ को दूरभाष पर बताया कि मुझे सभासद आमिर आलम के माध्यम से सूचना मिला की नगर पंचायत के कुनसेखा, एसएसबी रोड, सोनौली कस्बे में तीन बंदर आतंक का पर्याय बने हुए हैं। लोगों का घर से निकलना दूभर कर दिया है। आधा दर्जन को घायल कर दिया जिसमें एक की हालत गंभीर है। ऐसी स्थिति में मैंने वन विभाग के रेंजर से वार्ता किया लेकिन रेंजर ने कहा कि बंदरों को पकड़ने के लिए मेरे पास कोई बजट नहीं है। ना ही इस तरह की कोई व्यवस्था है।
बता दे की रेंजन के हाथ खड़ा करने के बाद श्री त्रिपाठी ने प्राइवेट व्यवस्था कर बंदर को पकड़ने की एक टीम को सोनौली भेज दिया है । टीम कस्बे में पहुंच गयी है और करीब 3 घंटे से बंदर को पकड़ने के लिए मशक्कत कर रही है। किंतु अभी तक बंदर पकड़ा नहीं जा सका है। प्रयास जारी है।
उपद्रवी बंदरों को पकड़ने के लिए वन विभाग के रेंजर के मोबाइल नंबर 9648 087611 पर बात किया गया तो उन्होंने कहा कि बंदरों को पकड़ने के लिए मेरे पास कोई व्यवस्था नहीं है चेयरमैन सोनौली प्राइवेट लोगों के माध्यम से उपद्रवी बंदरों को पकड़वा रहे हैं तो वह धन्यवाद के पात्र हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे