भैरहवा में धूम-धाम से मनाया जायेगा फूड फेस्टिवल,7 बजे तक खुलेगा भंसार

भैरहवा में धूम-धाम से मनाया जायेगा फूड फेस्टिवल,7 बजे तक खुलेगा भंसार
भैरहवा में धूम-धाम से मनाया जायेगा फूड फेस्टिवल,7 बजे तक खुलेगा भंसार
■ भारतीय वाहनो को विशेष सुविधा 7 बजे तक बनेगी सुविधा रात 12 बजे तक होगी निकासी,भंसार पर हेल्प डेस्क रहेगा स्थापित।
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो सोनौली:: भारत-नेपाल सीमा सोनौली से सटे रूपनदेही जिले के भैरहवा में हिन्दू नववर्ष 2076 की पूर्व संध्या पर भैरहवा नगर पालिका और उद्योग व्यापार संगठन के द्वारा भव्य फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है। आयोजक समिति का कहना है कि इस मौके पर 100 से ज्यादा स्टाल लगाए जाएंगे साथ ही सभी वस्तुओं पर भारी छूट दिया जाएगा।
शुक्रवार की शाम भैरहवा नगर के एक होटल के सभागार में उद्योग व्यापार संगठन भैरहवा द्वारा
एक प्रेसवार्ता आयोजित किया गया था।जिसमे संगठन के अध्यक्ष नारायण प्रसाद भंडारी ने बताया कि नववर्ष 2076 की पूर्व संध्या पर 13 अप्रैल की शाम 5 बजे से रात 12 बजे तक भैरहवा बस पार्क की सड़क के किनारे नगर पालिका भैरहवा, होटल एसोसिएसन और नाटा के सहयोग से एक भव्य फूड फेस्टिवल का आयोजन किया गया है जिसमे नेपाली कल्चर के सभी व्यंजन के साथ ही भारतीय,जापनीज एवं थाई फूड सहित 100 से ज्यादा स्टाल लगेंगे साथ ही बच्चो द्वारा संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। स्थानीय नागरिको के साथ ही हमारे पड़ोसी देश भारतीय नागरिकों के विशेष सुविधा के लिए सरहद पर हेल्प डेस्क स्थापित रहेगा और भन्सार कार्यालय पर शाम 5 बजे के बाद साढ़े सात बजे तक कि भारतीय वाहनो को सुविधा मिलेगी और रात 12 बजे तक निकासी की सुविधा रहेगी। उन्होंने इस कार्यक्रम पर 50 हजार से अधिक लोगो के पहुचने की सम्भावना बताया । साथ ही भारत और नेपाल के रिश्ते को और मजबूत बनाने पर जोर दिया और कहा कि नेपाल पर्यटन बोर्ड की मंजूरी पर हम आप सभी भारतीयों को आमंत्रित करते है । इस मौके पर कई संगठनों के सहयोगियों ने भी अपने विचार रखे।
इस अवसर पर संगठन के अनिल कुमार ग्वाली, होटल एसोसिएसन के उपाध्यक्ष किशोर जोशी, भारत नेपाल मैत्री संघ के अध्यक्ष बेलहिया श्री चन्द्र गुप्ता, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली अध्यक्ष बबलू सिह, उपाध्यक्ष मुकेश जायसवाल, मुरारी मद्देशिया, कोषाध्यक्ष पशुपतिनाथ मद्देशिया सहित कई लोग मौजूद रहे।भैरहवा में धूम-धाम से मनाया जायेगा फूड फेस्टिवल,7 बजे तक खुलेगा भंसार

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे