Samsung ने लांच की 48mp कैमरे वाला फोन जाने कीमत और फीचर…..

Samsung ने लांच की 48mp कैमरे वाला फोन जाने कीमत और फीचर.....

Samsung Galaxy A80 launch event: मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए नया बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Galaxy A80 लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी है इसमें लगा 48-megapixel का कैमरा। Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन एक full-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है और यह Dolby Atmos ऑडियो इंटीग्रेशन के साथ आता है। यह एंड्रॉइड पाई आधारित सैमसंग फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें रोटेटिंग कैमरा है। फोन में इंटेलीजेंट बैटरी भी है।

कीमत और बिक्री
कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy A80 की कीमत (Samsung Galaxy A80 Price) EUR 649 (लगभग 50,500 रुपए) रखी गई है। ग्राहकों को यह स्मार्टफोन एंजेल गोल्ड, घोस्ट व्हाइट और फैंटम ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जिसमें पहले दो पियरसेंट इफेक्ट होंगे। आपको बता दें सैमसंग गैलेक्सी A80 एशिया, ऑस्ट्रेलिया, चीन, यूरोप, हांगकांग, मध्य पूर्व, न्यूजीलैंड और रूस के मार्केट्स में 29 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि भारत में इसकी कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। इस फोन की बैटरी 25 वॉट सुपरफास्ट चार्जिंग से लैस है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy A80 में रोटेटिंग कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी लगा है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज कैपेसिटी 128 जीबी है। फोन की पॉवर बढ़ाने के लिए इसमें 3700 mAh की बैटरी का इस्तेमाल हुआ है। फोन में बिक्सबे, सैमसंग पे, सैमसंग हेल्थ और सैमसंग नॉक्स जैसे फीचर भी नजर आएंगे।

डुअल-सिम वाला सैमसंग गैलेक्सी A80 स्मार्टफोन Android 9.0 Pie को कंपनी के वन UI के साथ शीर्ष पर चलाता है। यह 6.7 इंच का फुल-एचडी + (1080×2400 पिक्सल) सुपर AMOLED Inf न्यू इनफिनिटी डिस्प्ले ’को 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और नो नॉच के साथ स्पोर्ट करता है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 730G SoC द्वारा संचालित है और इसमें एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर लगा है। इसमें 8GB रैम दी गई है। यह स्मार्टफोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को स्पोर्ट करता है।

भारत में Samsung Galaxy A80 की लॉन्चिग को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन इतना जरूर तय है जब भी यह स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में आएगा खूब तहलका मचाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे