मैत्री बस से वसूली का वीडियो वायरल भन्सार कार्यालय में अनुसंधान विभाग का छापा..देखे वीडियो

मैत्री बस से वसूली का वीडियो वायरल भन्सार कार्यालय में अनुसंधान विभाग का छापा..देखे वीडियो
मैत्री बस से वसूली का वीडियो वायरल भन्सार कार्यालय में अनुसंधान विभाग का छापा
इंडो नेपाल न्यूज ब्यूरो सोनौली: भारत-नेपाल सीमा सोनौली से सटे रुपन्देही जिले के भैरहवा भन्सार कार्यालय में कुछ कर्मचारियों द्वारा दिल्ली से काठमांडू चलने वाली बस को रोककर उससे वसूली करने को लेकर मैत्री बस को भी रोक दिया था । जिसका वीडियो वायरल होने पर संज्ञान में लेकर राजस्व अनुसंधान विभाग ने भन्सार कार्यालय पर छापेमारी किया है। और सम्बंधित कर्मचारियों से पूछताछ किया।
मंगलवार की दोपहर रूपन्देही जिले के जिलाधिकारी जय बहादुर राणा के निर्देश पर भैरहवा भन्सार कार्यालय पर अनुसंधान विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी किया जिसमें राजस्व एवं भन्सार से सम्बंधित जानकारी लिया। इस दौरान अनुसंधान विभाग के अधिकारियों ने मुख्य मार्ग पर गेट से भारत से नेपाल जा रहे यात्रियों से वसूली के सम्बंध में जानकारी जुटाई। सुबह मैत्री बस को रोके जाने के सम्बंध में पूछताछ किया। बताया जा रहा है कि उक्त वीडियो में कुछ लोग बस को रोके जाने के सम्बंध में पांच सौ रुपए की बात कर रहे है।और यात्री नीचे उतर कर बस रोकने को लेकर हंगामा कर रहे है। बताया गया है कि रूपन्देही जिले के अधिकारियों ने संज्ञान में लेकर यह कार्यवाही कर रही है।
इस सम्बंध में भैरहवा कस्टम चीफ कमल प्रसाद भटराई ने बताया कि यह रूटीन जाच है समय-समय पर अनुसंधान विभाग राजस्व भन्सार सम्बंधित जांच करती रहती है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे