प्रधानमंत्री ने विश्व में देश का गौरव बढ़ाने का कार्य किया– पंकज चौधरी

प्रधानमंत्री ने विश्व में देश का गौरव बढ़ाने का कार्य किया-- पंकज चौधरी

प्रधानमंत्री ने विश्व में देश का गौरव बढ़ाने का कार्य किया-- पंकज चौधरीप्रधानमंत्री ने विश्व में देश का गौरव बढ़ाने का कार्य किया– पंकज चौधरी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओ में उत्साह भरने के लिए गुरुवार की शाम को सोनौली पहुंचे पंकज चौधरी भाजपा सांसद महराजगंज का नगरपंचायत सोनौली की तरफ से बड़ी संख्या में अपने समथको के साथ सुधीर त्रिपाठी ने सांसद को फूल माला से लाद कर उनका भब्य स्वागत किया। इसके उपरान्त सांसद ने जुगौली में भाजपा कार्यकर्ता प्रेम सिंह के आवास पर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ के साथ बैठक किया। बैठक का संचालन समीर त्रिपाठी ने किया ।
इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि विश्व में राष्ट्र का गौरव बढाने का कार्य मोदी ने किया है । महराजगंन जिले की सभी प्रमुख सड़के चमचमा रही है। 13 सौ टोले पर विजली पहुंचा गया। बिना किसी भेद भाव के देश में विकास हो रहा है। उन्होंने यह भी कहां की हम सत्ता में लौटगे तो राष्ट्र विरोधी कानून को और मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहां की 27 अप्रैल को मेरा नामांकन दाखिल होगा अधिक से अधिक संख्या में लोगो को पहुंचने के लिए अपील किया।
सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली ने कहां की नगर पंचायत में चल रहे विकास कार्यों में बिजली, सड़क, नाली, पानी जैसे मूलभूत सुविधाओं में सांसद का पूरा सहयोग रहा है। सोनोैली की सर्वागीड़ विकास के लिए इन्होंने पांच करोड़ दिया है।
इस मौके पर मुख्य रूप से नन्हे सिंह, बबलू सिंह, रविदास, प्रेम सिहं , प्रेम जायसवाल, सुभाष जायसवाल ,अमीर आलम , प्रदीप नायक बेचन प्रसाद बबलू सिंह,राज कुमार नायक,सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।प्रधानमंत्री ने विश्व में देश का गौरव बढ़ाने का कार्य किया-- पंकज चौधरी

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे