महराजगंज: श्यामदेउरवा के दवा व्यवसाई की हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार, दो तमंचा 11 मोबाइल बरामद 

महराजगंज: श्यामदेउरवा के दवा व्यवसाई की हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार, दो तमंचा 11 मोबाइल बरामद 

महराजगंज: श्यामदेउरवा के दवा व्यवसाई की हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार, दो तमंचा 11 मोबाइल बरामद महराजगंज: श्यामदेउरवा के दवा व्यवसाई की हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार, दो तमंचा 11 मोबाइल बरामद 
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
जनपद के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में 10 अप्रैल को दवा व्यवसाई की हत्या की घटना का आज महराजगंज जनपद की पुलिस ने खुलासा किया है। आरोपीयो के पास से 1500 रुपये लूट की नगदी और 2 अदद कट्टा 315 बोर व 2 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर 11 अदद मोबाइल , लोहे की पाइप सहित अन्य चीज बरामद किया है।

महराजगंज: श्यामदेउरवा के दवा व्यवसाई की हत्या का खुलासा, तीन गिरफ्तार, दो तमंचा 11 मोबाइल बरामद रोहित सिंह सजवान पुलिस अधीक्षक महराजगंज ने रविवार को पुलिस कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए मीडियाकर्मियों से कहा कि मुखबिर की सूचना पर श्यामदेउरवा पुलिस ने दवा व्यवसाई की हत्या में लिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

बता दे की श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र में बीते 10 अप्रैल को दवा व्यवसाई की हत्या कर दी गई थी जिसके बाद लोगों ने गोरखपुर व महाराजगंज रोड जाम कर दिया था। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पहुंचकर लोगों को शांत करा कर जाम खुलवाया था और जल्दी घटना का अनावरण करने का आश्वासन दिया था। इस मामले की खुलासे के लिए 2 टीम गठित की गयी थी । मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेरा बंदी कर आरोपी को तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया। तीनो आरोपी कुशीनगर जनपद के रहने वाले हैं। आरोपीयो के खिलाफ महराजगंज समेत कई जिलों में आपराधिक मामले दर्ज है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस टीम ने गहनता से पूछताछ किया तो आरोपी ने कई थाना क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारा है।
आरोपी के पास से 1500 रुपये लूट की नगदी रकम और 2 अदद कट्टा 315 बोर व 2 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर 11 अदद मोबाइल , लोहे की पाइप सहित अन्य चीज बरामद किया गया है आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे