महाराजगंज और नौतनवा में दो मासूमों के साथ दुष्कर्म आरोपी गए जेल

महाराजगंज और नौतनवा में दो मासूमों के साथ दुष्कर्म आरोपी गए जेल

महाराजगंज और नौतनवा में दो मासूमों के साथ दुष्कर्म आरोपी गए जेल
आई एन न्यूज महराजगंजडेस्क : सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के ब्लाक परिसर व नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मासूम बालकों के साथ कुकर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग समेत पांच आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तीनों नाबालिगों को बाल संरक्षण गृह भेजा गया है।
बता दे सदर ब्लाक कालोनी निवासी व सीएमओ कार्यालय में कर्मचारी ने बताया कि शाम को नौ वर्षीय पुत्र सामान लेने के लिए घर से निकला और जब एक घंटे बाद वापस नहीं लौटा तो तलाश शुरू हुई। आध घंटे बाद ब्लाक परिसर में पुत्र अचेत मिला और पैंट गायब मिली तो घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राम दवन मौर्य ने बताया कि पीड़ित बालक के पिता की तहरीर पर चार आरोपितों के खिलाफ कुकर्म की धारा में केस दर्ज किया गया और अंगद प्रजापति समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपित अंगद को कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। तीन नाबालिग आरोपितों को बाल संरक्षण गृह गोरखपुर भेजा गया है।
नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में उस समय तनाव पैदा हो गया, जब रिश्तेदारी में आए सिद्धार्थनगर जनपद के मोहाने थाना के गृहणजोत निवासी मोहम्मद हुसैन (16) ने एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कुकर्म कर दिया। आरोप है कि उसने तीन वर्ष के बच्चे को टाफी देने के बहाने एक मकान में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। इस घटना से गांव में तनाव पैदा हो गया।
इंस्पेक्टर बिहागड़ सिंह ने बताया कि बच्चे की मां की तहरीर पर आरोपित मोहम्मद हुसैन के खिलाफ धारा 377 आइपीसी 3/4 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे