लोक सभा महराजगंज: अखिलेश सिंह के नामांकन करते ही सियासी माहौल गरमाया

लोक सभा महराजगंज: अखिलेश सिंह के नामांकन करते ही सियासी माहौल गरमाया

लोक सभा महराजगंज: अखिलेश सिंह के नामांकन करते ही सियासी माहौल गरमायालोक सभा महराजगंज: अखिलेश सिंह के नामांकन करते ही सियासी माहौल गरमाया
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
सपा के पूर्व सांसद कुंवर अखिलेश सिंह ने आज सपा प्रत्यासी के रुप में नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन के बाद महराजगंज का सियासी माहौल गर्म हो गया है।
नामांकन के पहले श्री सिंह ने श्री शिब्बन लाल सक्सेना के प्रतिमा पर माल्यार्पण के उपरांत उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया और पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सांसद अखिलेश सिंह ने कहां कि मैंने पार्टी को सूचित कर दिया है अपना नामांकन कर रहा हूँ और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का जो भी फैसला होगा उसका मैं स्वागत करूगा।
बता दे की गठबंधन ने अब तक पूर्व सांसद को अपना प्रत्यासी घोषित नहीं किया है।  इधर एक बार फिर महराजगंज से उम्मीदवार के रुप में बसपा के पूर्व विधानपरिषद सभापति गणेश शंकर पाण्डे भी गठबंधन से दावेदारी का रहे है। श्री पांडेय सपा में शामिल हो सकते हैं। नमांकन के इस क्रम में सपा सरकार में पूवऺ दजा॔ प्रप्‍त मंत्री सुशील टिबडेवाल ने भी सपा से नामांकन दाखिल किया है। सपा से दो लोगो के नामांकन किये जाने से जिले में बना चर्चा का बिषय बना हुआ है।

लोक सभा महराजगंज: अखिलेश सिंह के नामांकन करते ही सियासी माहौल गरमाया

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे