भाजपा के पंकज चौधरी के नामांकन के लिए सोनौली से 75 वाहनो का काफिला किया कूच

भाजपा के पंकज चौधरी के नामांकन के लिए सोनौली से 75 वाहनो का काफिला किया कूच

भाजपा के पंकज चौधरी के नामांकन के लिए सोनौली से 75 वाहनो का काफिला किया कूचभाजपा के पंकज चौधरी के नामांकन के लिए सोनौली से 75 वाहनो का काफिला रवाना 
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र से लगभग 6 दर्जन से अधिक वाहनो के काफिले के साथ सुधीर त्रिपाठी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार पंकज चौधरी का नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए सोनौली कस्बे के राम जानकी मंदिर परिसर से सोमवार की सुबह 9:30 बजे रवाना हो गये।
बता दें कि नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी पंकज चौधरी के नामांकन के लिए वाहनों के एक बड़े काफिले के साथ महाराजगंज के लिए रवाना हो गये।
बताया गया है कि इन गाड़ियों के काफिले में केवल सनौली नगर पंचायत से करीब 500 से अधिक सभी जात धर्म के लोग महाराजगंज के लिए रवाना हुए है। जिसका नेतृत्व वरिष्ठ नेता सुधीर त्रिपाठी स्वयं कर रहे हैं।
इस मौके पर श्री त्रिपाठी के समर्थकों ने हर हर मोदी घर घर मोदी के नारे लगाए और पूरा सोनौली नगर भाजपा मय हो गया है। वाहनों का काफिला निकलते ही रामजानकी चौराहे पर वाहनों का घंटों जाम लग गया।
नामांकन कराने जाने हेतू सीमावर्ती क्षेत्र के प्रमुख लोगो में उ०प्र० उधोग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के अध्यक्ष सोनौली बबलू सिंह, पप्पू सिंह, अमीर आलम, आशुतोष त्रिपाठी, कृष्ण मुरारी मद्धेशिया, शेर अली खान, अफरोज खान, अंगद शुक्ला, आजाद सिंह, रंजन पांडेय, विनोद मिश्रा, अर्जुन पांडे, प्रदीप नायक, बेचन प्रसाद ,सुरेंद्र विश्वकर्मा, विनय यादव, राधेश्याम अग्रहरि, राजकुमार जयसवाल, सज्जाद खान, खान अशफाक, सावन खान अशरफी खान।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे