फरेंदा: दिन दहाड़े संचालक को गोली मारकर फिनो बैंक में लूट

फरेंदा: दिन दहाड़े संचालक को गोली मारकर फिनो बैंक में लूट

फरेंदा: दिन दहाड़े संचालक को गोली मारकर फिनो बैंक में लूट
आई एन न्यूज महराजगंज डेस्क:
फरेंदा थानाक्षेत्र के धानी रोड स्थित विश्रामपुर चौराहे पर फिनो बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को गोलीमार कर लूटेरो ने लूट को अंजाम देकर अशलहा लहराते हुए लूटेरे फरार हो गये।
खबरो के मुताबिक सोमवार की दोपहर में एक बाईक पर सवार तीन बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को गोली मार कर लूट को अंजाम देने के बाद फरार हो गए , गोली लगने से संचालक की हालत गम्भीर है।
एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।
बताया जाता है कि चतुर्भुज पुत्र वृंदावन उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सभा बनकटा थाना कैंपियरगंज जनपद गोरखपुर के रहने वाले है।जो विश्रामपुर चौराहे पर फिनो बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र खोल रखे है । आज दोपहर लगभग एक बजे वह केंद्र पर बैठ कर अपना कुछ कार्य कर रहे थे।
इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और धड़धड़ाते हुए केंद्र में घुस गए चतुर्भुजी कुछ समझ पाते कि एक बदमाश ने असलहा सटा कर रुपयों से भरा बैग उठा लिया । जब बदमाश रुपये भरा बैग लेकर जाने लगे तो चतुर्भुजी ने शटर उठाने वाले हैंडिल से एक के सिर पर प्रहार कर उसे घायल कर दिया। जिस पर बदमाशों ने पलटवार करते हुए उन्हें गोली मार दी । इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरेंदा की तरफभाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान घटनास्थल पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बता दे की बदमाश कितना रुपये लूट कर ले गए यह पता नहीं चल सका है । कैश काउंटर के लाकर में 22 लाख रुपये मौजूद है ।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी रास्तों की घेराबंदी कर दी गई है और बदमाशों का पता लगाया जा रहा है ।।गोली लगने से गंभीर रूप से घायल चतुर्भुजी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत बिगड़ते देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे