ठूठीबारी: मसाला व्यापारी की पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत, 4 घायल

ठूठीबारी: मसाला व्यापारी की पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत, 4 घायल

ठूठीबारी: मसाला व्यापारी की पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत, 4 घायल
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
पड़ोसी राष्ट्र नेपाल के महेशपुर निवासी मसाले के कारोबारी भरत भुवाल निगम की पत्नी मोहिनी की सड़क हादसे में गुरुवार तड़के मौत हो गई।
बता दे की मसाला व्यापारी का पूरा परिवार बुधवार की देर रात गोरखपुर से एक शादी समारोह से लौट रहा था। कार ठूठीबारी-निचलौल मार्ग पर आगे बढ़ी तो नौवाबारी के पास चालक को झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर पेड़ से टकरा गई। इसमें मोहिनी की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार अन्य चार लोग भी घायल हो गए। सभी को सीएचसी निचलौल ले जाया गया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलो मे भरत भुवाल निगम पत्नी मोहनी, भाई सुरेंद्र, सत्यवती व चालक के साथ बुधवार को गोरखपुर गए थे। वहां शादी समारोह संपन्न होने बाद देर रात सभी नेपाल के लिए निकले। कार ठूठीबारी-निचलौल मार्ग पर पहुंची तो चालक को झपकी आनी शुरू हो गई। इस पर भरत ने उसे कार किनारे लगाने के लिए कहा। लेकिन इसी बीच कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसमें मोहिनी की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की जानकारी भरत ने यूपी 100 पर दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सीएचसी निचलौल पहुंचाया। वहां हालत गंभीर होने पर चारों घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस मामले में ठूठीबारी कोतवाल छोटेलाल ने बताया कि मोहिनी का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे