नौतनवा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जनसभा आज, ऐतिहासिक होगी रैली— कुंवर अखिलेश

नौतनवा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जनसभा आज, ऐतिहासिक होगी रैली--- कुंवर अखिलेश

नौतनवा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जनसभा आज, ऐतिहासिक होगी रैली— कुंवर अखिलेश
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नौतनवा कस्बे के डॉ राम मनोहर लोहिया पीजी कॉलेज के मैदान में आज सोमवार को 11 बजे से होने वाले विशाल जनसभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। इस जनसभा में कम से कम लगभग तीस हजार से अधिक लोगों के शरीक होने की संभावना है।
बता दें कि जनसभा में नौतनवा विधानसभा के साथ ही जिलेभर से सपा बसपा एवं रालोद के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे। इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सपा सुप्रीमो के नगर आगमन को लेकर जहां सपा बसपा व रालोद के कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष और उत्साह व्याप्त है। वही सभी कार्यकर्ता पूरे उत्साह ऊर्जा के साथ प्रचार प्रसार में जुट कर लोगों को सभा स्थल तक पहुंचाने तथा सपा सुप्रीमो की बातों को सुनने के लिए एकत्रित करने की जुगत में जुटे हुए हैं।
जन सभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा उम्मीदवार कुंवर अखिलेश के समर्थन में जनता से वोट मांगेगें।
बताते चले की सभा प्रारंभ होने से पहले सपा सुप्रीमो का मंच पर फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत करने की तैयारी है । सपा सुप्रीमो का हेलीकॉप्टर सभा स्थल पर ही उतरेंगा। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
इस मौके पर गठबंधन के सांसद
प्रत्याशी पूर्व सांसद कुवंर अखिलेश सिंह ने कहा कि गठबंधन के कार्यकर्ता पूरे दल बल और मनोयोग से लगकर आज होने वाले इस जनसभा को ऐतिहासिक बनाये तो पार्टी निश्चित रूप से लक्ष्य तक पहुंचने में कामयाब होगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे