सोनौली में बिजली विभाग की लापरवाही से 3 दिनों से 2 वार्ड की बिजली गुल, ग्रामीणों में आक्रोश

सोनौली में बिजली विभाग की लापरवाही से 3 दिनों से 2 वार्ड की बिजली गुल, ग्रामीणों में आक्रोश

सोनौली में बिजली विभाग की लापरवाही से 3 दिनों से 2 वार्ड की बिजली गुल, ग्रामीणों में आक्रोश
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा से सटे नगर पंचायत सोनौली के 2 वार्डो में पिछले 3 दिनों से अंधेरा व्यप्प्त है। बिजली विभाग के स्थानीय जिम्मेदार अधिकारी सूचना देने के बाद भी आंख बंद कर सो रहे हैं। बिजली विभाग की इस लापरवाही को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है मुहल्ले वासी किसी भी क्षण सड़क पर उतर सकते हैं ।
खबरों के मुताबिक नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 3 शास्त्री नगर वार्ड नंबर 9 सुभाष नगर में लगभग चार हजार से अधिक इस आबादी वाले वार्ड में पिछले 3 दिनों से बिजली खराब है। रमजान का महीना चल रहा है। ऐसे में स्थानीय नगर वासियों के साथ-साथ नगर पंचायत सोनौली के बिजली कर्मचारियों द्वारा लगातार बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी उनके कान पर जूं नहीं रेंग रहा है
वार्ड वासी खासा परेशान हैं और बिजली विभाग की लापरवाही से वार्ड वासियों में आक्रोश व्याप्त है। किसी भी क्षण आक्रोश भड़क सकता है और सड़क पर उतर कर बिजली विभाग के खिलाफ जबरदस्त आंदोलन कर सकते हैं। बताया गया है कि बिजली विभाग के सोनोैली कुनसेरवा हाईडिल पर स्थित मोबाइल न० 87370 21228 पर तैनात कर्मचारी हर समय अपना मोबाइल व्यस्त रखता है ।
उक्त मोबाइल व्यस्त होने से किसी भी घटना दुर्घटना की सूचना देने और बिजली कटवाने में या जुड़वाने में तमाम दिखते हो रही हैं। बिजली विभाग के इस लापरवाही से जनता परेशानी पेरशान है।
बताते चलें कि सरकार बिजली 18 से 20 घंटे मिल रही है किंतु बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारी की लापरवाही के कारण कई कई दिनों तक बिजली नहीं मिल पा रही है ऐसे में लोग सरकार और जनप्रतिनिधियों को कोस रहे हैं ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे