महराजगंज: सांसद पंकज चौधरी ने सीमावर्ती क्षेत्र में लगाई चौपाल, गिनाए सरकार की उपलब्धियां

महराजगंज: सांसद पंकज चौधरी ने सीमावर्ती क्षेत्र में लगाई चौपाल, गिनाए सरकार की उपलब्धियां

महराजगंज: सांसद पंकज चौधरी ने सीमावर्ती क्षेत्र में लगाई चौपाल, गिनाए सरकार की उपलब्धियांसांसद पंकज चौधरी ने सीमावर्ती क्षेत्र में लगाई चौपाल, गिनाए सरकार की उपलब्धियां
आई एन न्यूज नौतनावा डेस्क:
भाजपा किसी के साथ भेद भाव नहीं करती 2022 तक हर गरीव को छ्त और प्रत्येक घरो में गैस सिलेंडर पर रवाना बनेगा। देश के स्वाभिमान के लिए मोदी जरूरी हैं। उक्त बातें सांसद पंकज चौधरी ने  मंगलवार को नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के रतनपुर ब्लाक के ग्राम पंचायत हरदीडाली, खनुवा, बैरियहवा, त्रिलोकपुर, सोनौली, नौनिया में सोमवार को चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उनके निदान भी किए । इसके उपरांत उन्होंने चौपाल में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश का वातावरण बदल गया। महिलाएं अपने को सुरक्षित महसूस कर रही हैं । लोगों को न्याय मिल रहा है। गरीबों को घर, शौचालय, बिजली, रसोई गैस भाजपा सरकार ने दिया है । आज पर्याप्त बिजली मिल रही है। भाजपा सरकार ने बिना जाति वर्ग के भेद किए सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर कार्य किया है ।
इस क्रम में नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहां की अगर क्षेत्र का विकास चाहते हैं भाजपा को वोट दें। भाजपा सरकार ने गरीबो का सबसे ज्यादा ध्यान रखा। हर घर को शौचालय, आवास, बिजली के साथ साथ किसानों का भी पूरा ध्यान रखा।
उन्होने कहां की प्रधानमंत्री दृढ इच्छाशक्ति वाले व्यक्ति है। कुशल विदेश नीति के कारण आज पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है। पुलवामा के मुख्य आरोपित मसूद अजहर अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया ।
बता दे की महराजगंज संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार पंकज चौधरी सोनोली कस्बे के प्रतिष्ठित युवा व्यवसाई संजू जायसवाल के आवास पर गए और उनके परिजनों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं से मिले। सोनौली के नोनिया टोला पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष बबलू सिंह के आवास पर पहुंचे और चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना।
इस अवसर पर चेयरमैन नौतनवा गुङडू खान,भाजपा नेता प्रदीप सिंह, नन्हे खान, समीर त्रिपाठी, बबलू सिंह, अशोक जयसवाल, लालचंद चौधरी, सोनौली नगर पंचायत के सभासद अमीर आलम, बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, राधेश्याम यादव, मुरारी मद्धेशिया सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे