सोनौली में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के ओ०पी०डी०सेन्टर का भब्य उद्धघाटन

सोनौली में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के ओ०पी०डी०सेन्टर का भब्य उद्धघाटन

सोनौली में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के ओ०पी०डी०सेन्टर का भब्य उद्धघाटनसोनौली में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के ओ०पी०डी०सेन्टर का भब्य उद्धघाटन संपन्न
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
अंतरराष्ट्रीय महत्व के कस्बा सोनौली में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल का एक भव्य समारोह के बीच उद्धघाटन संपन्न हुआ।
गुरुवार की दोपहर को सोनौली राम जानकी मंदिर परिसर से सटे केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल का उद्धघाटन सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली ने रिबन काटकर किया। इसके उपरांत श्री त्रिपाठी ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण कर अस्पताल की व्यवस्था को जाना और चिकित्सकों से मिले।

सोनौली में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के ओ०पी०डी०सेन्टर का भब्य उद्धघाटन
सुधीर त्रिपाठी

उद्धघाटन समारोह को संबोधित करते हुए श्री त्रिपाठी ने कहा कि आप सब के आशीर्वाद और स्नेह से हम इस योग्य हो पाये हैं की आपकी सेवा के लिए यह सब कुछ कर पा रहे हैं ।
सोनौली में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के ओ०पी०डी०सेन्टर का भब्य उद्धघाटनसीमावर्ती क्षेत्र में अच्छे चिकित्सकों के अनुपस्थिति से क्षेत्र के गरीब मजदूर किसान महानगरों में जाकर चिकित्सा के नाम पर लुटे जाते थे। उनकी दर्द मुझसे सहा नहीं गया जिसके कारण मुझे केoएमoसीo जैसे अत्याधुनिक अस्पताल का सहयोग लेते हुए आज सोनौली नगर पंचायत में स्थापित कर समर्पित कर रहा हूं । अब इस क्षेत्र के गरीब जनता को महानगरों की तरफ भागना नहीं पड़ेगा। उन्हें हर तरह की सुविधा यहां उपलब्ध होगी। केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के चेयरमैन विनय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि डिजिटल हॉस्पिटल के इस शाखा से दूरदराज के चिकित्सकों से सलाह ले सकते हैं। पूर्वांचल का सबसे बड़ा अस्पताल है। 2 वर्षों से केoएमoसीo हॉस्पिटल सेवा दे रहा है।
अंत में उन्होंने त्रिपाठी को धन्यवाद देते हुए कहा कि इन के सहयोग से ही यह संभव हो पाया है।
केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेन्डेट डॉक्टर ठाकुर भरत श्रीवास्तव ने कहां की महाराजगंज केoएमoसीo 300 बेड का अस्पताल है। सभी विशेषज्ञ 24 घंटे चिकित्सक कैंपस में निवास करते हैं। महाराजगंज स्वास्थ्य के क्षेत्र में पिछड़ा था। और महानगरों से सेवा लिया करता था। हम लोगों का प्रयास रहा कि यह सुविधा महाराजगंज जिले के सोनौली में ही दी जाए। 9:00 बजे से 5:00 बजे तक चिकित्सक उपलब्ध रहेंगे और सोनौली के सपोर्ट में केoएमoसीo डिजिटल हॉस्पिटल महाराजगंज हर समय खड़ा रहेगा। उन्होंने चेयरमैन केoएमoसीo को धन्यवाद देते हुए कहा कि केoएमoसीo हॉस्पिटल के जनक है विनय श्रीवास्तव जी।उन्होंने सोनौली नगर पंचायत के चेयरमैन प्रतिनिधि को तहे दिल से बधाई दी और उनके प्रति आभार प्रकट किया। इसके पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि ने सुधीर त्रिपाठी, विनय श्रीवास्तव, ठाकुर भरत श्रीवास्तव, मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर नगर पंचायत के 14 सभासदों तथा अधिकारी अधिशासी सोनौली राजनाथ यादव का भी फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष बबलू सिंह को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत सम्मन किया गया है ।

इस मौके पर प्रताप मद्धेशिया सरदार विक्की सिंह, विजय रौनियार प्रेम जयसवाल अमीर आलम आशुतोष त्रिपाठी का रंजन पांडे ने केoएमoसीo कि चिकित्सकों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
कार्यक्रम का सफल संचालन शिरीष पांडे ने किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे