चेयरमैन सोनौली और नौतनवा करेंगे भाजपा के समर्थन में अलग अलग विशाल जनसभा

चेयरमैन सोनौली और नौतनवा करेंगे भाजपा के समर्थन में अलग अलग विशाल जनसभा

चेयरमैन सोनौली और नौतनवा करेंगे भाजपा के समर्थन में अलग अलग विशाल जनसभाचेयरमैन सोनौली और नौतनवा करेंगे भाजपा के समर्थन में अलग अलग विशाल जनसभा
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
चेयरमैन नौतनवा तथा चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली नौतनवा और सोनौली दोनो स्थानो पर एक विशाल जनसभा कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करने का निर्णय लिया है।
सोमवार को नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि वरिष्ठ नेता सुधीर त्रिपाठी सोनौली में अपने समर्थकों के साथ एक बैठक कर यह निर्णय लिया की बुधवार की शाम 5:00 बजे से 6:00 बजे तक सोनौली नगर के रामजानकी मंदिर चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। गुड्डू खान सुधीर त्रिपाठी के साथ साथ लखनऊ की वरिष्ट नेता बंदना गुप्ता भी शरीक रहेगी।
इसी क्रम में नौतनवा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष गुड्डू खान ने मंगलवार की शांम को शाम 4:00 बजे से 5:00 बजे नौतनवा के हनुमान चौक पर एक विशाल जनसभा का आयोजन कर उसे संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में दोनो नेता उपस्थित होकर मतदान की अपील करेंगे ।
उक्त आशय की जानकारी सुजीत चौधरी पीआरो चेयरमैन सोनौली ने दी है।
बता दें कि दोनों नगर पालिकाओं के अध्यक्ष चुनाव निर्दल प्रत्याशी के रूप में जीतकर उस पर कब्जा जमाया था। किंतु दोनों नेता यह कहते हैं कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर अपना समर्थन दे रहे हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे