आज चेयरमैन नौतनवा का होगा शक्ति प्रदर्शन, विशाल जनसभा

आज चेयरमैन नौतनवा का होगा शक्ति प्रदर्शन, विशाल जनसभा

आज चेयरमैन नौतनवा का होगा शक्ति प्रदर्शन, विशाल जनसभा
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
निर्दल चुनाव जीते नगर पालिका परिषद नौतनवा के अध्यक्ष गुड्डू खान तथा नवगठित नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने क्रमशः सोनौली और नौतनवा में विशाल जनसभा कर विरोधियो को अपने जन शक्ति का एहसास कराने का निर्णय लिया है। इस जनशक्ति प्रर्दशन के पीछे भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करना है।

मंगलवार को चेयरमैन नौतनवा गुड्डू रवान नौतनवा कस्बे के हनुमान चौक पर शाम 4 बजे विशाल जनसभा कर भाजपा के प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में मतदान की अपील करेंगे। क्रमशः नौतनवा नगरपालिका और सोनौली नगर पंचायत के निर्दल चुनाव जीते अध्यक्ष गुड्डू खान और सुधीर त्रिपाठी नौतनवा के निर्दल विधायक अमनमणि के खास माने जाते हैं। अमनमणि स्वयं और उनका परिवार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थन में है।
बता दें कि चेयरमैन गुड्डू खान नगर पालिका परिषद नौतनवा से निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीते हैं। किंतु अब वह लोकसभा चुनाव से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पंकज चौधरी को अपना समर्थन दे रहे हैं। अपने जनसमर्थन से विरोधियो को एहसास कराने के लिए उन्होंने आज नौतनवा कस्बे के हनुमान चौक पर एक विशाल जनसभा का आयोजन भी किया है। इस जनसभा में निर्दल प्रत्याशी नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि वरिष्ठ नेता सुधीर त्रिपाठी तथा लखनऊ की एक वरिष्ठ नेत्री वंदना गुप्ता मौजूद रहेंगी और विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जब कि इसी तरह का जनसभा बुधवार को सोनोैली के रामजानकी चौक पर भी रखा गया है। इन जनसभाओ के माध्यम से नौतनवा और सोनौली दोनों चेयरमैन भारतीय जनता पार्टी को अपने जनमत शक्ति का प्रदर्शन कर विरोधियों को अपने शक्ति का एहसास कराएंगे। पंकज चौधरी को किन शर्तों पर उन्हें अपना समर्थन दे रहे इस पर विस्तार से चर्चा करेंगे।

—————–

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे