नौतनवा के हनुमान चौक पर उमड़ा जनसैलाब देख विरोधीयो के चेहरे मुरझाए—-गुड्डू रवान

नौतनवा के हनुमान चौक पर उमड़ा जनसैलाब देख विरोधीयो के चेहरे मुरझाए----गुड्डू रवान

नौतनवा के हनुमान चौक पर उमड़ा जनसैलाब देख विरोधीयो के चेहरे मुरझाए----गुड्डू रवाननौतनवा के हनुमान चौक पर उमड़ा जनसैलाब देख विरोधीयो के चेहरे मुरझाए—-गुड्डू रवान
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान द्वारा आयोजित सभा स्थल पर मतदाताओं के उमड़े जनसैलाब को देख विरोधियों के चेहरे मुरझा गए।
मंगलवार की शाम को नौतनवा कस्बे के हनुमान चौक पर आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए निर्दल चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान तथा सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली ने कहां की
पंकज चौधरी की जीत अब सुनिश्चित है।
श्री खान ने कहां की आज यहा मौजूद यह अपार जनसमूह ही हमारी शक्ति” है इस भीड़ में सभी धर्मों के लोगो की मौजूदगी देख कर उन लोगो को अपनी धारणा बदल लेनी चाहिए जो कहते है कि अल्पसंख्यक भाजपा के साथ नही है ।  आज यह भीड़ उनके मुंह पर एक करारा तमाचा है । उन्होंने कहां कि मंच पर ओलमाये इकराम भी उपस्थित है और मुस्लिम महिलाए रोजा रख पंकज चौधरी की जीत की दुआ कर रही है।
वही सुधीर त्रिपाठी सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष (प्रति0) सोनौली ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहां कि “आज जिस रफ्तार से पंकज चौधरी का जनाधार बढ़ रहा है उससे विरोधी अपने आपको वोटो की रेस में काफी पीछे समझ रहा है आने वाले 19 मई को पडने वाले मतदान में जीत का अन्तर इतना बढ़ जाएगा कि उसके अगल-बगल भी कोई नजर नही आएगा। उन्होंने यह भी कहा कि नौतनवा विधानसभा के नौतनवा और सुनौली नगर के विकास के लिए भाजपा सरकार का बनना आवश्यक देश में केवल दो मुद्दे गूंज रहे हैं राष्ट्रवाद और विकास वाद जिसको देखते हुए हम सभी को भाजपा के साथ होना चाहिए। अंत में श्री त्रिपाठी ने भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया।
भाजपा की पूर्व निवेश प्रकोष्ठ प्रदेश सह सहयोजिका लखनऊ की नेत्री बन्दना गुप्ता ने कहां कि “आज तक हमने बहुत सी सभाएं निकाय स्तर पर की मगर मोदी व पंकज चौधरी के लिए जो जोश हमे यहां की माताओ,बहनों व भाइयो में देखने को मिली इससे एक बात तो साफ है कि भाजपा की जीत सुनिश्चित है।
सभा मे बन्टी पाण्डेय,व्रिजेश मणि त्रिपाठी,राजकुमार गौड़, रामनारायण गौतम,राधेश्याम मौर्या, भानू कुमार ,राजेश ब्वाएड आदि ने सभा को सम्बोधित किया और संजय मौर्या, रोहित चौहान,किसमती देवी, अनिल पटवा,अनिल मद्धेशिया,गुड्डू अन्सारी,मो0 शकील, संजय पाठक,अशोक गुप्ता,विशाल जाय0,शाहनवाज खान सभासद गण के अलावा धीरेन्द्र सागर, राजेन्द्र जाय0,मनोज जायसवाल, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सुनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह सभासद प्रदीप नायक अमीर आलम बेचन प्रसाद पप्पू सिंह अष्टभुजा मिश्रा प्रेम यादव, कृष्णा,सुनील,आदि लोग मौजूद रहे।
बता दें कि आज के इस शक्ति प्रदर्शन में सोनौली नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने अपनी पूरी शक्ति लगा रखी थी।नौतनवा के हनुमान चौक पर उमड़ा जनसैलाब देख विरोधीयो के चेहरे मुरझाए----गुड्डू रवान

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे