48 घंटे के लिए भारत नेपाल का सोनौली बार्डर सील, भारतीय सीमा में भीषण जाम, यात्री परेशान

48 घंटे के लिए भारत नेपाल का सोनौली बार्डर सील, भारतीय सीमा में भीषण जाम, यात्री परेशान

48 घंटे के लिए भारत नेपाल का सोनौली बार्डर सील, भारतीय सीमा में भीषण जाम, यात्री परेशान48 घंटे के लिए भारत नेपाल का सोनौली बार्डर सील, भारती सीमा में भीषण जाम, यात्री परेशान
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: भारत-भारत नेपाल सोनौली बॉर्डर के भारतीय सीमा में यात्री वाहनों से लेकर भारी संख्या में आम नागरिक फंसे हुए हैं। बॉर्डर को पूर्ण रूप से सील पैदल आवाजाही को भी बंद कर दिया गया है। सीमा 48 घंटे के लिए सील कर दी गयी है।
48 घंटे के लिए भारत नेपाल का सोनौली बार्डर सील, भारतीय सीमा में भीषण जाम, यात्री परेशानबता दे की 19 मई को लोकसभा के लिए मतदान को देखते हुए शुक्रवार की देर रात से नेपाल सीमा 48 घंटे के लिए सील कर दी गई है। नेपाल सीमा अब रविवार की शाम को मतदान समाप्ति के बाद खुलेगी।
सोनौली बार्डर के एसएसबी इंचार्ज ने बताया कि है की जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अमरनाथ उपाध्याय के आदेश पर शुक्रवार की देर रात को नेपाल को जोड़ने वाले सोनौली बार्डर , ठूठीवारी समेत आधा दर्जन छोटे बार्डरो को पूर्ण रुप से सील कर दिया है। बॉर्डर सील के कारण भारतीय सीमा में बड़ी संख्या में नेपाली नागरिक समेत भारती यात्री फंसे हुए हैं शादी विवाह के लोग फंसे हुए हैं पूरा कस्बा बारी नागरिकों से खचाखच भरा हुआ है करीब 10 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया है। (महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे