सुधीर त्रिपाठी ने किया डोर टू डोर सीमावर्ती क्षेत्र के गावों में जनसम्पर्क

सुधीर त्रिपाठी ने किया डोर टू डोर सीमावर्ती क्षेत्र के गावों में जनसम्पर्क

सुधीर त्रिपाठी ने किया डोर टू डोर सीमावर्ती क्षेत्र के गावों में जनसम्पर्कसुधीर त्रिपाठी ने किया डोर टू डोर सीमावर्ती क्षेत्र के गावों में जनसम्पर्क
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: मतदान के पूर्व सभी प्रत्याशियों के समर्थकों का जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है। डोर टू डोर जनसंपर्क चल रहा है।
इस क्रम में सुधीर त्रिपाठी नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि ने आज शनिवार को सीमावर्ती क्षेत्र के गांव बड़हरा, बड़हरी, भगवानपुर, कनघुसरी, हनुमानगढ़ीया, निपनिया सहित आधा दर्जन गांवों का भ्रमण कर मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में वोट मांगा ।
श्री त्रिपाठी ने कहा कि श्री मोदी प्रधानमंत्री बने और सांसद पंकज चौधरी हुए तो पंकज चौधरी का मंत्री बनना लगभग तय हैं। ऐसे में इस जिले का विकास, कायाकल्प होने से कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि नौतनवा विधानसभा के विकास के लिए पंकज चौधरी का सांसद होना आवश्यक है । जिसमें आप सभी लोगों से अपील है कि पंकज चौधरी को अधिक से अधिक मत दे।
जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से विजय मद्धेशिया, राम लाल यादव, प्रदीप नायक, बेचन प्रसाद,अमीर आलम, विनोद मिश्रा, कृष्ण मुरारी मद्धेशिया, अष्टभुजा मिश्रा, आशुतोष त्रिपाठी, व्यापार मंडल सोनौली अध्यक्ष बबलू सिंह, दीपक गौड़ सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

आज शाम 6:00 बजे से सुधीर त्रिपाठी करेंगे सोनौली नगर पंचायत में डोर टू डोर जनसंपर्क
सुधीर त्रिपाठी ने किया डोर टू डोर सीमावर्ती क्षेत्र के गावों में जनसम्पर्क(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे