नौतनवा: भुडी को आज से मिलने लगा आरो का शीतल जल, मलीन बस्ती के लोगो में हर्ष

नौतनवा: भुडी को आज से मिलने लगा आरो का शीतल जल, मलीन बस्ती के लोगो में हर्ष

नौतनवा: भुडी को आज से मिलने लगा आरो का शीतल जल, मलीन बस्ती के लोगो में हर्षनौतनवा: भुडी के आज से मिलने लगा आरो का शीतल जल, मलीन बस्ती के लोगो में हर्ष
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नगर के भुंडी मुहल्ले में लगे 6वे वाटर ए0टि0यम0 को भीषण गर्मी को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने मुहल्ले के लोगो के लिए खोल दिया और जैसे ही इसकी जानकारी लोगो तक पहुची क्या छोटे,क्या बड़े, क्या बुजुर्ग सभी अपने-अपने घरों में रखा बर्तन लेकर सीधे वाटर ए0 टि0यम0 स्थल भुंडी पहुच गये और पहले आओ, पहले पाओ की होड़ सी लग गयी।
इस अफरा तफरी को देखते हुए लोगो ने सभी को लाइन लगाकर पानी लेने की ब्यवस्था बनाया तब कहि जाकर भीड़ को काबू में किया जा सका।
बता दे की इस भीषण गर्मी को देखते हुए श्री खान ने कहा कि “इस वाटर ए0टि0यम0 को बहुत पहले ही जनता की सेवा के लिए खुल जाना चाहिए था परन्तु कुछ तकनीकी कारण बस ऐसा नही हो सका चूकि अब यह वाटर ए0टि0यम0 आपकी सेवा के लिए खोल शुरु कर दिया गया है। इसका भरपूर लाभ लीजिए और ठन्डे एवं स्वच्छ पानी से अपने परिवार के सभी सदस्यों की प्यास बुझाए।
इस अवसर पर वार्ड सभासद चन्दन चौधरी, वार्ड सभासद रोहित चौहान, वार्ड सभासद भानू कुमार व वार्ड सभासद शाहनवाज खान के अलावा मुस्तकीम, रामनारायण गौतम, रफत, राजू,अरमान शौकत, सलीम अख्तर, मो0 अली, राहिल अख्तर,अशोक पाण्डेय आदि लोग मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे