गोरखपुर: पूर्व मंत्री जीतेंद्र जायसवाल उनकी पत्नी समेत पांच पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज

गोरखपुर: पूर्व मंत्री जीतेंद्र जायसवाल उनकी पत्नी समेत पांच पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज

गोरखपुर: पूर्व मंत्री जीतेंद्र जायसवाल उनकी पत्नी समेत पांच पर जालसाजी का मुकदमा दर्ज
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
गोरखपुर में सीमेंट व्यापारी की पत्नी ने पूर्व मंत्री पप्पू जायसवाल व उनकी पत्नी समेत पांच के खिलाफ कैंट थाने में जालसाजी और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।
बता दे की राजघाट के गीता प्रेस रोड निवासी सुनीता बंका ने कैंट थाने में सोमवार को प्रार्थना पत्र दिया कि जंगल धूसड़ निवासी खुनखुन निषाद ने जंगल तिनकोनिया नंबर एक गांव की तीन हजार स्क्वायर फीट भूमि वर्ष 2013 में हमारे पति राजेश बंका के नाम से बैनामा कर दिया। सन 2016 में हमारे पति बाउंड्री कराने पहुंचे तो पता चला कि पूर्व मंत्री जीतेंद्र जायसवाल ने भूमि पर कब्जा कर पेट्रोल पंप खोल लिया है। उक्त भूमि वापस मांगने पर पूर्व मंत्री ने बैनामा करने के लिए हमारे पति पर दबाव बनाया और 15 लाख रुपये का अग्रिम चेक दिया। बाद में अपनी बात से मुकर गए। रुपये दिए बिना ही राजेश के हिस्से की भूमि का बैनामा खुनखुन निषाद से अपनी पत्नी और अपने नाम करा लिया। राजेश ने शिकायत की तो पूर्व मंत्री ने जान से मारने की धमकी दी।
इस मामले में प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने बताया कि पूर्व मंत्री उनकी पत्नी, विक्रेता खुनखुन निषाद, गवाही करने वाले जटेपुर दक्षिणी निवासी सचिंद्र श्रीवास्तव और शिवपुर सहबाजगंज निवासी रामेश्वर मिश्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।जब कि पूर्व मंत्री जीतेंद्र जायसवाल ने कहा कि व्यापारी राजेश बंका के हिस्से की भूमि का बैनामा नहीं कराया है। खुनखुन ने अपने हिस्से की भूमि उनको बेची है। राजेश ने अपनी भूमि बेचने के लिए 15 लाख रुपये लिए हैं। जालसाजी का आरोप निराधार है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे