पंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीर

पंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीर

पंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीरपंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीर
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
भारतीय जनता पार्टी के ऐतिहासिक जीत पर चहुंओर जश्न का माहौल है। सोनौली बाजार मे सुधीर त्रिपाठी के नेतृत्व में व्यापारी ढोल नगाड़े साथ एक जुलूस के रूप में
पूरे नगर में भ्रमण कर एक दूसरे को बधाई दी। नगर भ्रमण के दौरान लोगों ने ढोल नगाड़े पर नृत्य करते हुए जमकर गुलाल अबीर उड़ाया और लोगो ने सुधीर त्रिपाठी पंकज चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाए ।
इसके उपरांत राम जानकी चौक पर लोगों ने महाराजगंज लोकसभाा क्षेत्र चुनाव जीते पंकज चौधरी  के जीत का जश्न मनाते हुए जनता गुलाल अबीर उड़ाया और पटाखे फोड़े कर मिठाइयां बांटी। सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली ने कहां की यह ऐतिहासिक जीत जनता की जीत है।
जुलूस में मुख्य रूप से उद्योग व्यापार मंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद प्रदीप नायक, अमीर आलम, बेचन प्रसाद, प्रेम यादव, राजकुमार नायक, सरदार विक्की सिंह, प्रेम जयसवाल, प्रेम सिंह, जुगल प्रसाद, प्रताप मद्धेशिया,कृष्ण मुरारी, आशुतोष त्रिपाठी, अष्टभुजा मिश्रा सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

 नौतनवा मैं निकाले गए जुलूस——

पंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीरइस क्रम में नौतनवा कस्बे में जगदीश गुप्ता के नेतृत्व में एक जुलूस निकाला गया जो नगर का भ्रमण किया इसके उपरांत श्री गुप्त ने स्टेशन चौराहे पर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के चित्र पर माल्यार्पण किया और जीत का जश्न मनाते हुए भाजपा समर्थकों ने जुलूस में जमकर गुलाल अबीर उड़ाया और पटाखे छोड़े।
पंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीरजुलूस में लालचंद चौधरी सुनील श्रीवास्तव अजय अग्रहरी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।
नौतनवा विधानसभा के अड्डा बाजार में लोकसभा संयोजक समीर त्रिपाठी के आवास पर कार्यकर्ता उपस्थित होकर पटाखे फोड़े एवं मिठाइयां बांटी तथा एक दूसरे को बधाइयां दी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि महाराजगंज लोकसभा सीट पर पंकज चौधरी की छठवीं बार की इस जीत ने साबित कर दिया कि वह जनता के दिलों पर अपना अमिट छाप छोड़ा है।
इस मौके पर सहकारी क्रय विक्रय समिति के चेयरमैन सतीश त्रिपाठी, ऋषिकेश अग्रहरि, मदन चौधरी, देवेंद्र सिंह, मनोज आदि लोग उपस्थित रहे ।

पंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीरगुड्डू रवान चेयरमैन नौतनवा ने मनाया भाजपा के जीत का जश्न ——–
भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्यासी पंकज चौधरी की भारी जीत की खुशी में आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अपने आवास से ढोल नगाड़ा बजाते हुए हनुमान चौक पहुचे और लोगो को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया इस ऐतिहासिक जीत पर श्री खान ने पंकज चौधरी को जीत की बधाई दिया।
इस अवसर पर बन्टी पाण्डेय, शाहनवाज खान,राजेश ब्वाएड,शौकत हुसैन, राजकुमार गौड़,राजेन्द्र जाय0,गुड्डू अन्सारी, मो0 शकील,धीरेन्द्र सागर,राजकुमार गिरी,प्रमिड पाठक,रादेश्याम मौर्या,विशाल जाय0,संजय मौर्या,अशोक कुमार,किसमती देवी,सरीदा खातून,नितेश कुमार,मनसा देवी,मनोज जाय0, शमशाद अहमद,पुनम देवी, आदि लोग उपस्थित रहे।पंकज चौधरी की जीत पर सोनौली और नौतनवा में निकाले गए जुलूस, छोड़े गए पटाखे, उड़ाए गए गुलाल अबीर

 

(महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे