नौतनवा: धोखाधड़ी के मामले में मैनेज का खेल हुआ शुरू

नौतनवा: धोखाधड़ी के मामले में मैनेज का खेल हुआ शुरू

नौतनवा: धोखाधड़ी के मामले में मैनेज का खेल हुआ शुरू
पीड़ित पक्ष पर सुलह समझौते के लिए बनाया जा रहा दबाव।
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
स्थानीय कस्बे के एक मैरिज हॉल में छापेमारी कर पुलिस ने एक कंपनी की आड़ में धोखाधड़ी करने के आरोप में पकड़े गए एक महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लिए जाने के मामले में मैनेज का खेल शुरू हो गया है। ठगी के शिकार पीड़ित परिवार पर मामले को सुलह समझौता करने का निरंतर दबाव बनाया जा रहा है।
खबरों के मुताबिक सोमवार की दोपहर को नौतनवा कस्बे के विष्णुपुरी निवासी संजय धरिकार के शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी कर एक कंपनी के एक महिला समेत चार लोगों को तमाम लोगों के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में थाने उठा लाई और जांच पड़ताल में प्रथम दृष्या में पूरा मामला ही ठगी से जुड़ा प्रतीत हुआ।
पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच करते हुए गरीब बेरोजगार को प्रोत्साहन देकर ठगी करने वाले पूरे एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश होने की संभावना पर कार्य करती रही। किन्तु कल तक सक्रिय पुलिस देर शाम से एकाएक निष्क्रिय हो गई और धोखाधड़ी के आरोपियो के मामले में मैनेज का खेल शुरू हो गया। संजय धरिकार को उनका रुपया वापस लौटा कर मामले को सुलह कराने का प्रयास चल रहा है ।
इस संबंध में इंस्पेक्टर बिहागड़ सिंह ने कहा कि गरीब ठेला वाले पीड़ित परिवार को उनका पैसा वापस करा दिया गया है। दोनों पक्ष आपस में सुलह समझौता करने के लिए राजी हो गए हैं ।
बता दे की अब लोगों में चर्चा है कि कल तक जो ठगी के आरोपी थे और दर्जनो लोगो को विभिन्न तरह का प्रलोभन देकर उन्हें ठगा ऐसे व्यक्ति को पुलिस सुलह के आधार पर छोड़ रही हैं । यह कहां तक विधि संगत है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि कल तक सभी आरोपियों से पूछताछ चल रहा था क्या निर्णय निकला जानकारी नहीं मिल पाई है।नौतनवा: धोखाधड़ी के मामले में मैनेज का खेल हुआ शुरू

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे