सासंद पंकज चौधरी का नौतनवा में ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत,फूटे पटाखे, खुशी में थिरके युवा

सासंद पंकज चौधरी का नौतनवा में ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत,फूटे पटाखे, खुशी में थिरके युवा

सासंद पंकज चौधरी का नौतनवा में ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत,फूटे पटाखे, खुशी में थिरके युवासासंद पंकज चौधरी का नौतनवा में ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत,फूटे पटाखे, खुशी में थिरके युवा
सासंद पंकज चौधरी का नौतनवा में ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत,फूटे पटाखे, खुशी में थिरके युवाबैनर पोस्टर से पटा बजार,बनाए गए थे दर्जनों स्वागत द्वार।
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
महराजगंज लोकसभा से निर्वाचित सांसद पंकज चौधरी के नौतनवाँ विधानसभा में प्रथम आगमन पर गुड्डू खान चेयरमैन नौतनवा तथा सुधीर त्रिपाठी चेयरमैन प्रतिनिधि सोनौली ने नौतनवा कस्बे के नवीन मंडी स्थल पर पहुंचकर ढोल नगाड़े के साथ उनका अगुवानी कर दोनो चेयरमैनो ने फूल माला पहना उनका भव्य स्वागत किया।
सासंद पंकज चौधरी का नौतनवा में ढोल नगाड़े के साथ हुआ भव्य स्वागत,फूटे पटाखे, खुशी में थिरके युवाबता दे कि रविवार की शाम को सांसद पंकज चौधरी का नौतनवा कस्बे में प्रथम आगमन पर चेयरमैन सोनौली और नौतनवा द्वारा नौतनवा नगर के प्रमुख मार्ग समेत विभिन्न मार्गों पर सैकड़ों बैनर पोस्टर स्वागत के लिए लगाए गए। इतना ही नहीं मुख्य मार्गों पर कई दर्जन स्वागत द्वार भी बनाए गए । दोनों चेयरमैन सांसद का भव्य स्वागत किया। स्वागत के दौरान पंकज चौधरी गुडडू रवान, सुधीर त्रिपाठी जिदांबाद के नारे लगे।
स्वागत के इस क्रम में सुधीर त्रिपाठी, गुड्डू खान कस्बे के जनता चौक पर आयोजित स्वागत सम्मान कार्यक्रम में चेयरमैन गुड्ङू रवान ने सासंद को स्मृति चिन्ह भेट किया। नौतनवा के स्टेशन चौराहे पर स्थित स्वर्गीय पूर्व प्रधान मंत्री अटलविहारी वाजपेयी के प्रतिमा पर सांसद ने माल्या अपर्ण किया ।

स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से बबलू सिंह, अजय श्रीवास्तव,प्रदीप सिंह, नन्हे सिंह ,समीर त्रिपाठी, बंटी पांडे सहित दर्जनो नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे