महराजगंज सांसद ने किया फरेंदा धानी, कोल्होई का भ्रमण, जताया आभार

महराजगंज सांसद ने किया फरेंदा धानी, कोल्होई का भ्रमण, जताया आभार

महराजगंज सांसद ने किया फरेंदा धानी, कोल्होई का भ्रमण, जताया आभारमहराजगंज सांसद ने किया फरेंदा धानी, कोल्होई का भ्रमण, जताया आभारमहराजगंज सांसद ने किया फरेंदा धानी, कोल्होई का भ्रमण, जताया आभार
आई एन न्यूज बहादुरी डेस्क : लोकसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा नेताओं का जनता के प्रति आभार व्यक्त करने का सिलसिला जारी है ।
मंगलवार को उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से छठवी बार सांसद चुने गये पंकज चौधरी व फरेंदा के विधायक बजरंग बहादुर सिहं अपने समर्थकों समेत लगभग दर्जनभर वाहनो के काफिले के साथ फरेंदा विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण किया। फरेंदा से धानी होते हुए बंगला चौराहा , बृजमनगंज , मिश्रौलिया, सोनाबंदी , बहादुरी , मैनहवा , लालपुर , होते हुए कोल्होई तक का भ्रमण कर सभी स्थानों पर सभा को संबोधित किया । बहादुरी बाजार में जनता को संबोधित करते हुए फरेंदा विधायक बजरंग बहादुर सिहं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गये सराहनीय कार्यों पर विस्तार से चर्चा करते हुए भाजपा तथा पंकज चौधरी को भारी मत देने के लिए जनता को धन्यवाद दिया । महराजगंज सांसद पंकज चौधरी ने अपने सम्बोधन में कहां की महराजगंज की जनता को बहुत बहुत धन्यवाद देते हुए कहा की जनता ने इस बार 59.9% वोट दिया इसके लिए मैं आप सभी के प्रति दिल से आभार प्रकट करते हैं।
कार्यक्रम के अंत में बहादुरी बाजार के समाज सेवी राजू जायसवाल द्वारा सांसद को एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें उन्होंने बहादुरी बाजार के नालियों का चौड़ीकरण एवं शुध्द पेयजल के लिए पानी की टंकी की मांग की ।
(रिजवान खान)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे