देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया—–निरहुआ

देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया-----निरहुआ
देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया-----निरहुआ
सोनौली बॉर्डर पर स्वागत में खड़े नगर पंचायत सोनौली के लोग

देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया—–निरहुआ
निरहुआ और अमरपाली का सोनौली बॉर्डर और नौतनवा में हुआ भव्य स्वागत।
इंडो नेपाल न्यूज नौतनवा डेस्क: देश प्रेम से प्रेरित होकर मैं राजनीति में आया मेरे अंदर देश प्रेम की भावना है। देश के लिए मुझे जब भी बुलाया जाएगा मैं सारा काम छोड़ कर खड़ा रहूंगा। उक्त बातें सोमवार को इंडो नेपाल न्यूज़ से बातचीत में भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार एवं भाजपा नेता निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव ने कहा कि मैं राजनीति में आना नहीं चाहता था लेकिन एकाएक आ गया, पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहता था ऐसे में कुछ लोग गठबंधन बना कर उन्हें रोकना चाहते थे जो मुझे ठीक नहीं लगा जिसको देखते हुए मुझे आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के मुखिया के विरोध में भाजपा से चुनाव लड़ना पड़ा और गठबंधन के कैप्टन को मैंने घेर लिया मुझे हराने के चक्कर में पूरा परिवार हार गया और भाजपा पूरे देश में परचम लहराया।

देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया-----निरहुआ
भोजपुरी सिने स्टार अमरपाली दुबे

उन्होंने कहां की समय बदल चुका है अब हम सब को बदलना चाहिए, जाति धर्म से ऊपर उठकर देश की तरक्की के लिए सोचना चाहिए जो देश के लिए कुछ कर रहा हो उसके साथ खड़ा होना चाहिए । हम युवाओ से अपील करते है कि जाति धर्म से उपर उठकर देश हित में कार्य करे और उन्हें जो काम गलत लगे उसका पुरजोर विरोध करिए चाहे वह अपना भाई ही क्यो न हो। आजमगढ़ के लोगों ने मुझे काफी प्यार दिया है मैं उसे भुला नहीं सकता । आजमगढ़ में भाजपा अपना कमल खिलाएगी, मैं भाजपा का एक सिपाही हूं और पार्टी के लिए कार्यकर्ता के रूप में हमेशा रहूंगा।
निरहुआ ने कहां कि मैं नेपाल काठमांडू प्रोग्राम के लिए गया था अक्सर जाता रहता हूं नेपाल ने मुझे काफी प्यार दिया। नेपाल मुझे बहुत कुछ अच्छा लगता है। और अब मैं बनारस एक प्रोग्राम किए जा रहा हूं।
बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ तथा भोजपुरी स्टार अमरपाली दुबे एक साथ नेपाल काठमांडू से प्लेन द्वारा से भैरहवां पहुंचे और भैरहवा से अपने निजी वाहन से सोनौली बॉर्डर पर पहुंचते ही नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी के निर्देशन में उनके प्रतिनिधि के रूप में अष्टभुजा मिश्रा ने निरहुआ को बुके भेंट कर फूल माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।
स्वागत के इस क्रम में उद्योग व्यापार प्र०नि० मंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह, सभासद प्रदीप नायक, अमीर आलम, बेचन प्रसाद, व्यापारी रूपेश अग्रवाल, विकी सिंह, मुरारी मद्धेशिया, आशुतोष त्रिपाठी, अमित मोदनवाल, सरदार विक्की सिंह सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
देश प्रेम से प्रेरित होकर राजनीति में आया-----निरहुआचेयरमैन नौतनवा ने नौतनवा में निरहुआ का किया भव्य स्वागत——-
भोजपुरी फ़िल्म जगत के सूपर स्टार एक्टर एवं सिंगर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का बनारस जाने के क्रम में नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने अपने व्हाइट हाउस पर बुलाकर निरहुआ का श्री खान ने माल्यार्पण कर भब्य स्वागत किया।

                        (महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे