नहीं रहे गोरखपुर के प्रख्यात बाल रोग विशेषज्ञ, डॉ० वाई०डी० सिंह

नहीं रहे गोरखपुर के प्रख्यात बाल रोग विशेषज्ञ, डॉ० वाई०डी० सिंह

नहीं रहे गोरखपुर के प्रख्यात बाल रोग विशेषज्ञ, डॉ० वाई०डी० सिंह
इंडो नेपाल न्यूज़ गोरखपुर डेस्क:
गोरखपुर के पूर्व एमएलसी और पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रख्यात बाल रोग विशेषज्ञ समाज सेवी डा० वाई डी सिंह का दिल का दौरा पड़ने से आज तड़के मौत हो गयी।
बता दे पूर्व एमएलसी और पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रख्यात बाल रोग विशेषज्ञ डा वाई डी सिंह का शनिवार की भोर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। डा.सिंह के निधन से पूर्वी उत्तर प्रदेश में उनके समर्थकों, शुभचिंतकों के बीच शोक की लहर व्याप्त है। डा० सिंह बेहद मिलनसार और धुन के पक्के गरीबों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। कई सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए थे। इसके साथ ही गोरक्षपीठ और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबियों में से थे।
पारिवारिक सूत्रों से जानकारी के अनुसार शनिवार भोर में उन्हें हार्ट अटैक आया। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। उनके आवास पर उनके समर्थकों शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है।
नौतनवा सोनौली के कई समाजसेवी, राजनीतिक संगठनों के लोगों ने डा०वाईडी सिंह के मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट करते हुए नेताओ ने कहा है की
डा० साहब प्रदेश के सुप्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ के साथ एक लोकप्रिय जन नेता भी थे। उनका आकस्मिक निधन चिकित्सा सेवा और समाज सेवा की अपूर्णीय क्षति है । मैं दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करता हूं और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे