IndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्र

IndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्र
IndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्र
झोपड़ी में बिक रहा गांजा, चरस

IndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्र।
इंडो नेपाल न्यूज़ नौतनवा डेस्क: भारत नेपाल सीमा से सटे महाराजगंज जिले का सबसे महत्वपूर्ण कस्बा नौतनवा इन दिनो मादक पदार्थ का हब बना हुआ है। खुलेआम गांजा, चरस बेचे और खरीदे जा रहे हैं। युवा पीढ़ी तबाह और बर्बाद हो रहा है और प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा है।
IndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्रखबरों के मुताबिक नौतनवा कस्बे के बाईपास रोड से सटे सत्यम पेट्रोल पंप के सामने एक चाय की झोपड़ी गांजा और चरस की खरीद बिक्री का अड्डा बना हुआ है। दिन भर में सैकड़ों युवा मोटरसाइकिल, पैदल, चालक परिचालक सभी गांजा और चरस खरीदने के लिए वहां लाइन लगाए देखे जा सकते हैं । जिसका एक वीडियो कुछ फोटोग्राफ्स इंडो नेपाल न्यूज़ के हाथ लगा है ।
IndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्रबता दें कि गांजा और चरस के कारोबार में एक बड़ा रैकेट काम कर रहा है। नौतनवा कस्बे के स्टेशन चौराहे से लेकर बाजार के कई स्थानों पर चलता फिरता टीम के जरिए यह कारोबार चला रहा है। बाईपास पर यह अवैध घंधा खुलेआम चल रहा है। जो किसी भी छड़ देरवा जा सकता है। इस अवैध गांजे और चरस की बिक्री से जहां नगर के युवा तबाह और बर्बाद हो रहे हैं वही जिम्मेदार अपनी आंखें बंद कर कुंभकरणीय नींद सो रहे हैं।
इस मामले पर युवा तेज तर्रार क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव से बात किया गया तो उन्होंने कहां की इस तरह का अवैध कारोबार एक संगीन अपराध है ऐसे लोगों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा छापेमारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।IndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्रIndoNepalnews exclusive नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस, देखे वीडियो, चित्र

(वीडियो थोड़ी देर)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे